corona : BJP के इस विधायक ने विंध्य में कोरोना जांच शुरू कराने मुख्यमंत्री को भेजा पत्र, यह भी कहा...

विंध्य के रीवा और शहडोल संभाग के जिले के मरीज संजय गांधी रेफर होकर आ रहे हैं। एसजीएमएच की पैथालॉजी में कोरोना वायरस की जांच की व्यवस्था नहीं है

By: Rajesh Patel

Published: 31 Mar 2020, 12:15 PM IST

रीवा. विंध्य के रीवा और शहडोल संभाग के जिले के मरीज संजय गांधी रेफर होकर आ रहे हैं। एसजीएमएच की पैथालॉजी में कोरोना वायरस की जांच की व्यवस्था नहीं है। जिले के मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल ने सीएम शिवराज ङ्क्षसह चौहान को पत्र भेज कर एसजीएमएच में जांच शुरू किए जाने की मांग की है।

विधायक ने भेजे गए पत्र में यह भी दिए सुझाव
जिले के मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहाने को भेजे गए पत्र में यह भी कहा है कि एसजीएमएच में अनुभवी चिकित्सक उपलब्ध हैं। विंध्य का सबसे बड़ा हॉस्पिटल है। अस्प्ताल में रीवा-सतना, सीधी सिंगरौली के अलावा आस-पास के जिले के मरीज आते हैं। जनता की सुविधाओं को देखते हुए संजय गांधी अस्पताल में कोविद-१९ की जांच शुरू कराया जाए।

मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर किया आग्रह
विधायक ने सीएम को पत्र भेजकर जल्द जांच शुरू कराने का आग्रह किया है। उन्होंने रीवा जिले में स्वास्थ्य सुविधाएं और बेहतर करने की मांग उठाई है। कोरोना से लडऩे के लिए विधायक स्वयं विधानसभा क्षेत्र में भ्रमण कर सोशल डिस्टिेंसिंग की सलाह दे रहे हैं। जरूरतमंद लोगों को खाद्य पैकेट बांटने के साथ ही क्षेत्रीय अधिकारियों के साथ बैठकर जनता की सुविधाओं पर चर्चा की जा रही है।

Corona virus
Show More
Rajesh Patel Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned