script

corona : BJP के इस विधायक ने विंध्य में कोरोना जांच शुरू कराने मुख्यमंत्री को भेजा पत्र, यह भी कहा…

locationरीवाPublished: Mar 31, 2020 12:15:00 pm

Submitted by:

Rajesh Patel

विंध्य के रीवा और शहडोल संभाग के जिले के मरीज संजय गांधी रेफर होकर आ रहे हैं। एसजीएमएच की पैथालॉजी में कोरोना वायरस की जांच की व्यवस्था नहीं है

देश में सामुदायिक संक्रमण नहीं: स्वास्थ्य मंत्रालय

देश में सामुदायिक संक्रमण नहीं: स्वास्थ्य मंत्रालय

रीवा. विंध्य के रीवा और शहडोल संभाग के जिले के मरीज संजय गांधी रेफर होकर आ रहे हैं। एसजीएमएच की पैथालॉजी में कोरोना वायरस की जांच की व्यवस्था नहीं है। जिले के मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल ने सीएम शिवराज ङ्क्षसह चौहान को पत्र भेज कर एसजीएमएच में जांच शुरू किए जाने की मांग की है।
विधायक ने भेजे गए पत्र में यह भी दिए सुझाव
जिले के मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहाने को भेजे गए पत्र में यह भी कहा है कि एसजीएमएच में अनुभवी चिकित्सक उपलब्ध हैं। विंध्य का सबसे बड़ा हॉस्पिटल है। अस्प्ताल में रीवा-सतना, सीधी सिंगरौली के अलावा आस-पास के जिले के मरीज आते हैं। जनता की सुविधाओं को देखते हुए संजय गांधी अस्पताल में कोविद-१९ की जांच शुरू कराया जाए।
मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर किया आग्रह
विधायक ने सीएम को पत्र भेजकर जल्द जांच शुरू कराने का आग्रह किया है। उन्होंने रीवा जिले में स्वास्थ्य सुविधाएं और बेहतर करने की मांग उठाई है। कोरोना से लडऩे के लिए विधायक स्वयं विधानसभा क्षेत्र में भ्रमण कर सोशल डिस्टिेंसिंग की सलाह दे रहे हैं। जरूरतमंद लोगों को खाद्य पैकेट बांटने के साथ ही क्षेत्रीय अधिकारियों के साथ बैठकर जनता की सुविधाओं पर चर्चा की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो