कोरोना से लडऩे आगे आए लोग, ऐसे कर रहे सहयोग, आप भी कर सकते हैं मदद

कोरोना वायरस से लडऩे के लिए जिला प्रशासन को विभिन्न सामाजिक संगठनों, जनप्रतिनिधियों व आमजनों द्वारा सहायता राशि प्रदान की जा रही है। कलेक्टर बसंत कुर्रे ने बताया कि यह राशि आयकर से मुक्त होगी


रीवा. कोरोना महामारी से लडऩे के लिए हर तरह लोग सहयोग के लिए आगे आ रहे हैं। कोरोना वायरस से लडऩे के लिए जिला प्रशासन को विभिन्न सामाजिक संगठनों, जनप्रतिनिधियों व आमजनों द्वारा सहायता राशि प्रदान की जा रही है। कलेक्टर बसंत कुर्रे ने बताया कि यह राशि आयकर से मुक्त होगी।

सहायता राशि आयकर से मुक्त होगी, यहां जमा करें
कोरोना वायरस से लडऩे के लिए जिला प्रशासन को विभिन्न सामाजिक संगठनों, जनप्रतिनिधियों व आमजनों द्वारा सहायता राशि प्रदान की जा रही है। कलेक्टर बसंत कुर्रे ने बताया कि यह राशि आयकर से मुक्त होगी। इस महामारी से लडऩे में सभी सहयोगी बनें। सहायता राशि खाता क्रमांक 0423102000009621 पर जमा कर सकते हैं। आइएफसी कोड 0000423 है। रेडक्रॉस के खाता क्रमांक 0423104000019646 में भी सहायता राशि जमा करायी जा सकती है।

जवा जनपद के अधिकारी व कर्मचारियों ने किया सहयोग
जनपद जवा के जनप्रतिनिधियों सहित अधिकारियों-कर्मचारियों ने एक लाख रुपए की सहायता राशि कलेक्टर कोष में जमा करायी है। प्रभारी मुख्य कार्यपालन अधिकारी जवा की अगुवाई में सचिव, ग्राम सहायक व जवा जनपद के स्टाफ द्वारा यह पहल की गई। जिस पर जनप्रतिनिधियों ने भी बढ़चढ़ कर सहयोग दिया।

पटवारियों ने भी एक-एक दिन का जमा करेंगे वेतन
जिले में 462 पटवारी हल्का के पटवारियों ने संघ के आह्वान पर मुख्यमंत्री राहत कोष में एक-एक दिन का वेतन कोरोना वायरस से लडऩे के लिए जमा करने का ऐलान किया है। पटवारी संघ के जिला अनंत बहादुर सिंह ने बताया कि संघ के आह्वान पर सभी पटवारी एक-एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा करेंगे जमा करेंगे।

Corona virus income tax
Show More
Rajesh Patel Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned