नाबालिग युवती से छेड़छाड़ करने वाले जीजा को कोर्ट ने दी सख्त सजा

नाबालिग युवती से छेड़छाड़ करने वाले जीजा को कोर्ट ने दी सख्त सजा
Court gives punishment on molestation

Balmukund Dwivedi | Publish: May, 10 2019 07:18:02 PM (IST) | Updated: May, 10 2019 07:18:03 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

रात में खाना खाने के बाद वह अलग चारपाई में सो रहा था, तभी उठ कर की नापाक हरकत

रीवा। दो साल पहले मनगंवा थानातंर्गत नाबालिग युवती से छेड़छाड़ करने वाले जीजा बृजलाल कुशवाहा को न्यायालय ने चार साल के सश्रम कारवास की सजा सुनाई है। साथ ही पचास हजार रुपए अर्थदंड लगाया है। इसमें 10 हजार रुपए की राशि विशेष न्यायालय ने पीडि़ता के माता-पिता को दिया है।

किशोरी के चिल्लाने पर उठे परिजन
अभियोजन ने बताया कि 5 नवम्बर 2017 को आरोपी घर पहुंचा है। रात में खाना खाने के बाद वह अलग चारपाई में सो रहा था। इसी बीच रात 12.30 बजे आरोपी ने उठकर घर में सो रही 14 वर्षीय किशोरी के साथ छेड़छाड़ करने करने लगा। इसी बीच किशोरी के चिल्लाने से परिजनों की नीद खुल गई है। इस पर परिजनों ने अभियुक्त को पकड़कर बांध लिया। इसके बाद डॉयल 100 को सूचना देकर पुलिस के हवाले कर दिया। न्यायालय में जिला अभियोजन अधिकार संजीव श्रीवास्तव द्वारा प्रस्तुत साक्ष्यों एवं गवाहों को सुनने के बाद न्यायलय ने आरोपी बृजलाल कुशवाहा निवासी ग्राम सुकुलगवां को भादंवि की धारा 354 एवं पॉक्सो एक्ट की धारा 7/8 के तहत 4-4 वर्ष का सश्रम कारावास एवं क्रमश: 20 हजार व 30 हजार रूपए के अर्थदण्ड से दण्डित किया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned