संदिग्ध अवस्था में मिला न्यायालयकर्मी का शव

-समान थात्रा क्षेत्र की घटना

By: Ajay Chaturvedi

Published: 10 Jun 2021, 03:12 PM IST

रीवा. संदिग्ध परिस्थितियों में जिला न्यायालयकर्मी का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि कर्मचारी जिस मकान में किराये पर रहता था वहीं उसका शव मिला है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि वह जहां किराये पर रहता था, उस कमरे में रहता था उसका दरवाजा खुला होने पर मकान मालिक ने आवाज लगाई लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इस पर मकानमालिक कमरे के अंदर गया तो न्यायालयकर्मी मृत अवस्था में पड़ा था। इस पर मकान मालिक ने सबसे पहले इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर न्यायालयकर्मी के परिजनों को सूचना दी फिर शव पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी अस्पताल भेज दिया।

घटना समान थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर मोहल्ले की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार नवीन कुमार चौहान पिता राजेंद्र चौहान (उम्र 47 वर्ष) मूल निवासी बैहर, जिला बालाघाट, रीवा जिला न्यायालय में तैनात था। वह इंदिरा नगर स्थित बृजेंद्र सिंह पिता छोटेलाल सिंह के मकान में किराए पर कमरा लेकर रहता था। बताया जा रहा है कि वह चार महीने पहले ही यहां रहने आया था।

कर्मचारी की मौत किन परिस्थितियों में हुई है अभी इसका पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned