scriptजमीन संबंधी विवाद में चचेरे भाई व भाभी की हत्या | Cousin and sister in law murdered in land dispute | Patrika News

जमीन संबंधी विवाद में चचेरे भाई व भाभी की हत्या

locationरीवाPublished: Oct 04, 2020 04:40:54 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-8 लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज, 6 गिरफ्तार

हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

रीवा. जमीन संबंधी विवाद में चचेरे भाई ने ही बड़े भाई और भाभी की हत्या कर दी। घटना दोपहर चोरहटा थानांतर्गत दादर गांव की है। पुलिस ने परिवार के ही आठ लोगों के विरुद्घ हत्या का मामला दर्ज कर छह को गिरफ्तार कर लिया है।
एसपी राकेश कुमार सिंह के अनुसारशनिवार सुबह रविंद्र पांडेय (55) पुत्र लाला बिहारी पांडेय के घर की लाइट खराब थी। उन्होंने लाइनमैन को बुलाया। इसी दौरान बड़े पिता के पुत्र रामायण पांडेय ने अपनी जमीन में लगे खंभे से लाइट सुधारने पर विवाद शुरू कर दिया। इसके बाद आरोपितों ने तलवार से रविंद्र व उनकी पत्नी पुष्पा पांडेय (50) की हत्या कर दी।
पुलिस ने मुख्य आरोपी रामायण पांडेय (60) व उसके पुत्र अजित पांडेय (42), अमरेंद्र पांडेय (38), सुभाष पांडेय (34) सहित दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है, जबकि अन्य दो मौके से भाग निकले। उनकी तलाश जारी है।
बताया जा रहा है कि दोनों परिवार में चल रहा जमीनी विवाद का मामला न्यायालय में विचाराधीन है। अप्रैल में भी दोनों परिवार में मारपीट भी हो चुकी है।
घटना के बाद से गांव में तनाव की स्थिति है। लोगों में बढ़ते आक्रोश को देखते हुए पुलिस को उन्हें समझाने में तकरीबन चार घंटे लगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो