कोविड-19 कर्मचारी सामूहिक हड़ताल पर, कलेक्ट्रेट के सामने शुरू किया धरना

कोविड-19 कर्मचारी सामूहिक हड़ताल पर, कलेक्ट्रेट के सामने शुरू किया धरना

By: Rajesh Patel

Published: 01 Dec 2020, 08:27 AM IST

रीवा. कोविड-19 के लिए अस्थाई नियुक्ति में एएनएम और फार्मासिस्ट की संविदा खत्म होने से नाराज कोविड-19 कर्मचारी सामूहिक रूप से हड़ताल पर चल गए। जिला प्रशासन को ज्ञापन देकर कलेक्टर कार्यालय के सामने अनिश्चित कालीन धरना शुरू कर दिया है। धरने पर बैठे कर्मचारी नियमित किए जाने की मांग की कर रहे हैं। फार्मासिस्ट और एएनएम सहित लैब टेकनीशियन को बाहर कर दिया गया है।
कोरोना काल में जान जोखिम में डाल कर काम किया
कोविड कर्मचारियों की अस्थाई संविदा बढ़ाने के साथ ही नियमित किया जाए। कोरोना काल में जान जोखिम में डाल कर कर्मचारियों ने कोरोना की जंग लड़ रहे थे। ऐसे में अचानक बाहर कर दिए जाने से बेरोजगार हो जाएंगे। कोविड स्टाफ के कर्मचारियों ने जिला प्रशासन को सूचना देकर अनिश्चित कालीन हड़ताल पर चले गए। उधर, जिला अस्पताल सहित कोविड के कर्मचारियों ने काम बंद कर दिया है। जिससे समस्या खड़ी हो गई है।

मांगे पूरी नहीं होने तक जारी रहेगा आंदोलन
कलेक्टर कार्यालय के सामने धरने पर बैठे कर्मचारी मांगे पूरी नहीं तक आंदोलन जारी रखेंगे। कर्मचारियों ने कहा कि कोरोना काल में कोविड चिकित्सक, टेकनीशियन, स्टाफ नर्स, एएनएम, फार्मासिस्ट आदि कर्मचारी इमानदारी से ड्यूटी की। अब संविदा खत्म कर दी गई। जबकि अभी कोराना काल जारी है।

COVID-19 virus
Rajesh Patel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned