scriptरीवा में प्रधान आरक्षक समेत 51 नए संक्रमित, तीन की मौत, आंकड़ा 1400 के पार | covid : 51 new infected including chief constable in Rewa | Patrika News

रीवा में प्रधान आरक्षक समेत 51 नए संक्रमित, तीन की मौत, आंकड़ा 1400 के पार

locationरीवाPublished: Sep 19, 2020 10:21:25 am

Submitted by:

Rajesh Patel

जिले में संक्रमित मरीजों पर कोरोना का कहर जारी है। जिले में कोरोना का आंकड़ा 1400 के पार हो गया। शुक्रवार को भी तीन संक्रमितों की मौत हो गई

 Record increase in active cases of corona infection in Rajasthan, 18282 active cases

Record increase in active cases of corona infection in Rajasthan, 18282 active cases

रीवा. जिले में संक्रमित मरीजों पर कोरोना का कहर जारी है। जिले में कोरोना का आंकड़ा 1400 के पार हो गया। शुक्रवार को भी तीन संक्रमितों की मौत हो गई। मरने वाले मरीजों में दो रीवा के और एक सिंगरौली के शामिल हैं। मनगवां थाने में प्रधान आरक्षक, नईगढ़ी थाने में पकड़े गए दुष्कर्म के आरोपी समेत 51 नए संक्रमित मिले हैं।
नईगढ़ी में दुष्कर्म का आरोपी भी संक्रमित
मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार संजय नगर निवासी 65 साल के पीएम वर्मा को दो दिन पहले कोरोना पॉजिटिव मिलने पर 17 स्थानों में बनाये गये कंटेनमेंट क्षेत्र रीवा 18 सितम्बर 2020. कोरोना संक्रमित व्यक्ति पाए जाने पर शासन के निर्देशों के अनुसार कोरोना का संक्रमण रोकने के लिए कंटेनमेंट एरिया बनाया जाता है। कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट इलैयाराजा टी ने जिले में 17 स्थानों में कंटेनमेंट क्षेत्र बनाने के आदेश दिए हैं।
मऊगंज में asp समेत 17 लोगां के आवास कंटेनमेंट एरिया घोषित

कलेक्टर ने जिले में 17 स्थानों में कंटेनमेंट क्षेत्र बनाया है। आदेश के अनुसार नगर निगम क्षेत्र रीवा के वार्ड 5 में लता पाठक का घर, वार्ड 4 देवालय कालोनी में दिनेश गुप्ता का घर, वार्ड 8 बोदाबाग में हिम्वातेश्वरी शर्मा का घर, वार्ड 43 चिरहुला में मनोज प्रताप सिंह का घर, वार्ड 27 नवीं बटालियन में रावेन्द्र शर्मा का घर, वार्ड 16 आजाद नगर में मुनेन्द्र प्रसाद चतुर्वेदी का घर तथा इसी वार्ड में रवीन्द्र नगर में आदित्य प्रताप सिंह के घर को कंटेनमेंट एरिया बनाया गया है। कलेक्टर ने तहसील जवा के ग्राम सितलहा के वार्ड एक में मोहम्मद कादिर के मकान से मो. जमीर के घर तक, नगर परिषद त्योंथर के वार्ड 5 में जगतपाल सिंह के मकान से विष्णुनारायण तिवारी के घर तक, नगर परिषद चाकघाट के वार्ड क्रमांक 15 में दिनेश गुप्ता के घर से बंटी मांझी के मकान तक, नगर परिषद त्योंथर के ग्राम बाबूपुर के वार्ड क्रमांक 9 में शशिकुमार विश्वकर्मा के घर से अरूण विश्वकर्मा के घर तक तथा त्योंथर के ही वार्ड 7 में रामभुवन कोल के घर से लीला सिंह के मकान तक के क्षेत्र को कंटेनमेंट बनाने के आदेश दिये हैं।
कलेक्टर ने त्योंथर तहसील के ग्राम बरहट में वार्ड 17 में गुनेश कोल के घर से जमुना कोल के घर तक, नगर परिषद त्योंथर के वार्ड 6 में गीता देवी पटेल के घर से लोक निर्माण विभाग के कार्यालय तक, नगर परिषद मऊगंज के वार्ड 3 में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र कुमार जैन का शासकीय आवास, तहसील सिरमौर के ग्राम उमरी के वार्ड 6 में प्रीति त्रिपाठी का घर एवं इसी तहसील में ग्राम बेलबा सुरसरी के वार्ड 14 में सूरज सिंह के मकान को कंटेनमेंट एरिया बनाने के आदेश दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो