संभाग में 82 संक्रमित, रीवा, सीधी और सिंगरौली में सबसे ज्यादा केस आए

संभागीय मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक रीवा में 29 केस(10 रिपीट) सतना में 7, सीधी में 16 और सिंगरौली में 30 नए केस आए

 

By: Rajesh Patel

Published: 14 Aug 2020, 08:17 AM IST

रीवा. संभाग में संक्रमण की रफ्तार कम नहीं हो रही है। सतना की अपेक्षा रीवा, सीधी और सिंगरौली में पॉजिटिव केस अधिक आ रहे हैं। तमाम प्रयास के बाद भी संक्रमितों की संख्या कम नहीं हो रही है। गुरुवार को संभागभर से वॉयरोलॉजी में पहुंचे एक हजार सैंपलों की जांच की गई। जिसमें 82 नए केस आए हैं। सबसे अधिक रीवा और सिंगरौली में संदिग्धों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

सिंगरौली में 30 नए केस दर्ज किए गए

मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार रीवा में 29 केस (10 रिपीट) आए हैं। इसमें 19 नए हैं। जबकि सतना में महज 7 नए केस आए हैं। सीधी में 16 और सिंगरौली में 30 नए केस दर्ज किए गए हैं। सीएमएओ डॉ. आरएस पांडेय के मुताबिक रीवा में सुबह दो केस आए थे। शाम को 17 नए केस आ गए। कुल मिलाकर 19 केस नए आए हैं। अब तक कुल 507 की रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। इसमें एक्टिस केस 132 हैं। अब तक आठ की मौत हो चुकी है। शेष मरीज ठीक होकर घर चले गए हैं।

फोर्टरोड-चोरहटा में आधा दर्जन की रिपोर्ट पॉजिटिव
शहर के फोर्ट रोड और चोरहटा में आधा दर्जन से अधिक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट के मुताबिक चोरहटा में इलाज के बाद घर पहुंची गर्भवती महिला के घर चार लोगों संक्रमित हो गए हैं। इसी तरह फोर्ट रोड में भी संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा जवा, त्योंथर, रायपुर कुर्चलियान समेत कई अलग-अलग जगहों के लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
13 ठीक होकर गए घर
कोविड सेंटर में इलाज के लिए भर्ती पॉजिटिव में से 13 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। सीएमएचओ के मुताबिक केयर सेंटर में ठीक होकर जाने वालों में शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्र के मरीज शामिल हैं। अब तक 367 मरीज ठीक होकर घर चले गए हैं।

COVID-19
Show More
Rajesh Patel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned