कलेक्टर स्टोनो समेत 12 नए कोरोना पॉजिटिव, एसजीएमएच में एक युवक की मौत

जिले में अब तक कुल 617 संक्रमित, अब तक कुल 12 संक्रमितों की मौत, 447 स्वास्थ्य हुए, एक्टिव केस 158, 11 ठीक होकर पहुंचे घर

By: Rajesh Patel

Published: 23 Aug 2020, 07:18 AM IST

रीवा. जिले में कोरोना का कहर अब आला अफसरों की टेबल तक पहुंचा है। कलेक्टर स्टोनो समेत 12 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। संजय गांधी अस्पताल में कोरोना संक्रमित एक युवक की मौत हो गई। कलेक्टर इलैयाराजा टी पांच दिन बाद कार्यालय पहुंचे। डीआइजी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कलेक्टर स्वयं होंम क्वाारंटीन हो गए थे। पांच दिन के भीतर कलेक्टर ने दो बार सैंपल दिए। दोनों बार रिपोर्ट निगेटिव आई है।

मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार संजय गांधी अस्पताल में जिले के शाहपुर गांव के एक युवक को दो दिन पहले भर्ती कराया गया था। रिपोर्ट पॉजिटिव होने पर कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान शनिवार को युवक ने दमतोड़ दिया। जिले में 12 संदिग्धों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कलेक्ट्रेट में भी कइयो की जांच की गई। जिसमें कलेक्टर स्टोनो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। स्टोनो के कांटेक्ट हिस्ट्री में कार्यालय के कई कर्मचारी चिह्ंित किए हैं। सभी के सैंपल लिए जाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।
फूड कंट्रोलर समेत चार संक्रमित
कलेक्टर कार्यालय में फूड कंट्रोलर, सहायक कंट्रोलर और इलेक्शन सुपरवाइजर संक्रमित हो चुके हैं। इसके अलावा एसजीएमच के हड्डी रोग विभाग में एक मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जेपी सीमेंट कंपनी परिसर में शिविर लगाया गया था। जिसमें सैकड़ो की संख्या में सैंपल लिए गए हैं।

COVID-19 COVID-19 virus
Show More
Rajesh Patel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned