scriptबाइक सवार बदमाशों ने सरेराह युवक पर चलाई गोलियां, दहशत में लोग, पढिय़े पूरा घटनाक्रम | crime news | Patrika News

बाइक सवार बदमाशों ने सरेराह युवक पर चलाई गोलियां, दहशत में लोग, पढिय़े पूरा घटनाक्रम

locationरीवाPublished: Feb 28, 2018 01:05:34 am

Submitted by:

Shivshankar pandey

सिटी कोतवाली थाने के धोबिया टंकी में आधा दर्जन बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, भारी पुलिस बल मौके पर

crime news

crime news

रीवा. कानून और व्यवस्था को चुनौती देते हुए बदमाशों ने सरेराह युवक पर हांकी व राड से हमला कर दिया। इस दौरान बदमाशों ने तीन राऊंड गोलियां भी चलाई। घटना से मोहल्ले में तनाव का वातावरण बन गया। घायल युवक को पुलिस इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल लेकर आई है।
घात लगाकर छिपे थे आरोपी
घटना सिटी कोतवाली थाने के धोबिया टंकी की है। कटरा मोहल्ला निवासी अंकित मिश्रा मंगलवार की सांयकाल करीब चार बजे बाइक में सवार होकर किसी काम से जा रहा था। जैसे ही वह धोबिया टंकी के समीप पहुंचा तभी घात लगाकर छिपे आधा दर्जन युवक अचानक सड़क में आ गए और युवक की बाइक रोक लिया। आरोपियों ने सरेराह युवक पर राड व हांकी से हमला कर दिया। उसके साथ जमकर मारपीट की जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान भीड़भाड़ एकत्र हो गई।
तीन राऊंड गोलियां चलाई
आरोपियों ने दहशत फैलाने पिस्टल निकालकर फायर कर दिया। दिनदहाड़े आरोपियों ने तीन राऊंड गोलियां चलाई। हालांकि गोली युवक को नहीं लगी। युवक किसी तरह से जान बचाकर वहां से भाग गया। घायल होने के बाद भी वह किसी तरह थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस तत्काल घायल युवक को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लेकर आ गई। यदि युवक वहां से जान बचाकर नहीं भागता तो आरोपी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते थे। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस मौके पर पहुंची, मिला कारतूस व खाली खोखा
इस घटना की सूचना मिलते ही सीएसपी भरत दुबे, टीआई सिविल लाइन अरुण सोनी सहित सिविल लाइन व सिटी कोतवाली थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। घटनास्थल पर युवक की बाइक पड़ी हुई थी और आसपास काफी खून फैला हुआ था। कारतूस व खाली खोखा मिला । इस दौरान पीडि़त युवक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए जिनसे पुलिस घटना की जानकारी ले रही है।

आरोपियों से हुआ था युवक का विवाद
पीडि़त युवक का दो दिन पूर्व आरोपियों से विवाद हुआ था। आरोपी से मामूली कहासुनी हुई थी जो मामला बाद में निपट गया था। आशंका जताई जा रही है कि उसी विवाद को लेकर आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया है। घटना से पीडि़त युवक दहशत में है।

कानून और व्यवस्था को चुनौती बने बदमाश
जिले में कानून और व्यवस्था को बदमाश चुनौती बने हुए है। बेखौफ बदमाश दिनदहाड़े घातक हथियारों से लैश होकर न तो घुमने से कतराते है और गोली चलाने से डरते है। धोबिया टंकी में अक्सर पुलिसकर्मी भी मौजूद रहते है लेकि बिना किसी खौफ के आरोपी इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे गए। दो दिन पूर्व ही भानपुर गांव में भी युवकों ने वारदात को अंजाम दिया था।
आरोपियों की तलाश जारी
युवक पर हमला कर गोली चलाई गई है। घटनास्थल से कुछ कारतूस के खोखे भी बरामद हुए है। पीडि़त की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।
भरत दुबे, सीएसपी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो