पैसा गिरने का झांसा देकर बदमाशों ने कार से उड़ाया महिला का बैग

पैसा गिरने का झांसा देकर बदमाशों ने कार से उड़ाया महिला का बैग

Balmukund Dwivedi | Publish: Apr, 17 2018 08:03:16 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2018 08:03:17 PM (IST) Rewa, Madhya Pradesh, India

सिटी कोतवाली थाने स्टेच्यू चौराहे में शातिर बदमाश ने दिया वारदात को अंजाम, जेवर, मोबाइल व दो हजार रुपये नगद लगे बदमाश के हांथ

रीवा. पैसा गिरने का झांसा देकर शातिर बदमाश ने पीडि़त की कार से पत्नी का बैग का पार कर दिया जिसमें जेवर रखे हुए थे। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। घटना सिटी कोतवाली थाने के स्टेच्यू चौराहे की है। जवाहरलाल सोनी पिता यशोदानंद 52 निवासी बैकुंठपुर मंगलवार को कार में सवार होकर पत्नी के साथ खरीददारी करने रीवा आए थे।

चूडिय़ों खरीद रही थी महिला
वे कार से जयस्तंभ मार्ग से स्टेच्यू चौराहा पहुंचकर गाड़ी रोक दी। पत्नी गाड़ी से उतरकर चूडिय़ां खरीदने लगी उसी दौरान एक युवक पहुंचा जिसने पीडि़त की गाड़ी का कांच खुलवाया। इस दौरान उसने पीडि़त को नीचे रुपए गिरे होने की जानकारी दी। जैसे ही वे नीचे उतरकर पैसा ढूंढने लगे तभी बदमाश ने गाड़ी में रखा पत्नी का बैग पार कर दिया। आरोपी ने इतनी सफाई से वारदात को अंजाम दिया कि पीडि़त को भनक भी नहीं लग पाई। वापस आकर पत्नी ने जैसे ही गाड़ी में बैग गायब देखा तो दम्पति के होश उड़ गए। पीडि़त काफी देर तक उक्त युवक की तलाश मेें भटकते रहे लेकिन उसका कोई पता नहीं चला तो वे घटना की शिकायत दर्ज करवाने थाने पहुंचे। उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस आसपास दुकानों में लगे सीसी टीवी कैमरों की सहायता से आरोपी की पहचान का प्रयास कर रही है।

आए दिन हो रही लूट
स्टेच्यू चौराहे में आए दिन लूट हो रही है। पांच दिन पूर्व ही गल्ला व्यापारी से बदमाश ने रुपए छीन लिए थे। जब उन्होंने पीछा किया तो बदमाश ने 16 हजार रुपए हवा में उड़ा दिए और शेष रकम लेकर भाग गया। इसके पूर्व भी कई लोग बदमाश के शिकार बन चुके हैं। अभी तक आधा दर्जन घटनाएं आरोपी कर चुका है लेकिन पुलिस उसका पता नहीं लगा पाई है।

Ad Block is Banned