बंदी भाइयों के हाथ में बहनों ने बांधी प्यार की डोर, रक्षा बंधन पर केंद्रीय जेल में उमड़ी भीड़

Suresh Kumar Mishra

Publish: Aug, 15 2019 03:59:47 PM (IST)

Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

रीवा। रक्षाबंधन के अवसर पर जेल में बंद भाइयों के कलाई में बहनों ने राखी बांधी। सुबह से ही केंद्रीय जेल परिसर में कैदियों के परिजनों की भीड़ जुटने लगी थी। 8:30 बजे से जेल प्रशासन ने बहनों को अंदर प्रवेश देना शुरू किया। रिमझिम फुहारों और आंखों से छलकते आंसू के बीच बहनों ने जेल में बंद भाइयों की कलाई में प्यार की डोर बांधी। अपनों को देख कर बंदियों के साथ परिवार के सदस्य भी अपनी आंखों से आंसू न रोक पाए। खुशी के बीच पूरा माहौल गमहीन नजर आ रहा था।

जेल के बाहर लंबी लाइन लगी हुई थी। सुरक्षा के मद्देनजर जेल प्रशासन ने बाहर से ले जाने वाले सामानों पर प्रतिबंध लगा दिया था। जेल में भाइयों को राखी बांधने के लिए दूर-दूर से महिलाएं आई थी। जेल अधीक्षक अनिल सिंह परिहार ने बताया कि रक्षाबंधन पर्व को देखते हुए जेल में तमाम व्यवस्था सुनिश्चित कराई गई थी ताकि कोई भी महिला अपने भाई की कलाई में राखी बांधने से वंचित न रह जाए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned