scriptपीएम मोदी 500 करोड़ दें वरना…यह धमकी भरा संदेश लिखकर स्कूल के सामने फेंका गैस सिलेण्डर, जानिए क्या है माजरा | Cylinder bomb: writen the letter to PM Modi and demand 500 crores | Patrika News

पीएम मोदी 500 करोड़ दें वरना…यह धमकी भरा संदेश लिखकर स्कूल के सामने फेंका गैस सिलेण्डर, जानिए क्या है माजरा

locationरीवाPublished: Mar 05, 2018 11:05:03 pm

Submitted by:

Mahesh Singh

रीवा जिले के गढ़ कस्बे में मचा हडक़ंप, पुलिस अलर्ट, सिलेण्डर जब्त कर जांच शुरू।

Cylinder bomb: writen the letter to PM Modi and demand 500 crores

Cylinder bomb: writen the letter to PM Modi and demand 500 crores

रीवा. स्कूल के बाहर प्रधानमंत्री के नाम धमकी भरा संदेश लिखा गैस सिलेण्डर मिलने से हडक़ंप मच गया है। सिलेण्डर में प्रधानमंत्री के नाम पर संदेश लिखा है। हालांकि पुलिस इसे किसी सिरफिरे की हरकत मान रही है फिर भी प्रधानमंत्री के नाम संदेश होने से अलर्ट हो गई है। सिलेण्डर को जब्त कर मामले की जांच की जा रही है।
रीवा जिले के गढ़ कस्बे की शासकीय प्राथमिक विद्यालय के सामने सोमवार की शाम गैस सिलेण्डर लावारिस हालत में पड़ा हुआ था। स्थानीय लोगों ने जब पास जाकर देखा तो उसमें संदेश चस्पा था जिसे पढ़ते ही उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। पत्र में प्रधानमंत्री के नाम पर धमकी का संदेश लिखकर सनसनी फैलाई गई है। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। सिलेण्डर को एक बोरे से ढका गया था और उसके चारों तरफ तार बांधा था। साथ ही कुछ पदार्थ भी एक पॉलीथिन में भरकर सिलेण्डर के ऊपर बांधा गया था। इसके अतिरिक्त सिलेण्डर में रेगुलेटर भी लगा हुआ था।
सिरफिरे की शरारत

पुलिस ने मौके पर सिलेण्डर की प्राथमिक जांच कर उसे थाने ले गई जहां उसका परीक्षण करने में जुटी है। आरंभिक जांच में पुलिस इसे किसी सिरफिरे की शरारत मान रही है। घटना की जानकारी मिलने पर काफी संख्या में स्थानीय लोग भी पहुंच गये थे जो दहशतजदा रहे। पुलिस की जांच के बाद ही यह पता चलेगा कि आखिर यह शरारत किसकी है।
क्या लिखा है पत्र में सिलेण्डर में चस्पा पत्र में पीएम के नाम पर धमकी भरा संदेश लिखा गया है। संदेश में लिखा है कि मोदी जी (पीएम) से 500 करोड़ चाहिए। यह एक सिलेण्डर बम है। आज स्कूल के बाहर है, कल अंदर होगा। अब आप लोग देख लें। मोदी जी (पीएम) प्रधान मंत्री साहब क्या करते है आप के लोग। यह संदेश पढक़र लोग भयभीत हैं।
patrika IMAGE CREDIT: patrika
क्या लिखा है पत्र में
सिलेण्डर में चस्पा पत्र में पीएम के नाम पर धमकी भरा संदेश लिखा गया है। संदेश में लिखा है कि मोदी जी (पीएम) से 500 करोड़ चाहिए। यह एक सिलेण्डर बम है। आज स्कूल के बाहर है, कल अंदर होगा। अब आप लोग देख लें। मोदी जी (पीएम) प्रधान मंत्री साहब क्या करते है आप के लोग। यह संदेश पढक़र लोग भयभीत हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो