scriptइस जिले में दर्जनभर डेंजर जोन, एक ही दिन में दुर्घटना ने निगल ली चार की जिंदगियां | Danger Zone in dozens of districts | Patrika News

इस जिले में दर्जनभर डेंजर जोन, एक ही दिन में दुर्घटना ने निगल ली चार की जिंदगियां

locationरीवाPublished: May 13, 2019 09:50:39 pm

Submitted by:

Rajesh Patel

वैवाहिक आयोजनों में शरीक होने जा रहे वाहन चालक हुए दुर्घटना का शिकार

kota news

Danger Zone

रीवा. रविवार की रात सडक़ हादसों के नाम रहा। विभिन्न थाना क्षेत्रों में घायल हुए चार लोगों की अस्पताल में मौत हो गई। हादसों का शिकार हुए ज्यादातर लोग वैवाहिक आयोजनों में शामिल होने जा रहे थे और रास्ते में घटना का शिकार हो गए। मऊगंज थाने के ढेरा गांव निवासी नीलेश शुक्ला 18 वर्ष रविवार की रात बाइक में सवार होकर धुव्र कुमार शुक्ला के साथ गांव में आयोजित तिलकोत्सव समरोह में शामिल होने गया था।
कार्यक्रम स्थल पर पहुंचा 11 बजे
11 बजे वह जैसे ही कार्यक्रम स्थल पर पहुंचा उसी दौरान वहां बैक हो रहे ट्रैक्टर की चपेट में आ गया। इस दौरान बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जबकि पीछे बैठे उसके साथी को भी चोटे आई है। घटना के बाद पूरे गांव में हडक़ंप मच गया। परिजन तत्काल घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर आये जहं से उनको प्राथमिक उपचार के बाद संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। इस दौरान अस्पताल में भर्ती नीलेश शुक्ला ने दमतोड़ दिया। दूसरे युवक का अभी भी इलाज चल रहा है।

फोरव्हीलर की टक्कर से युवक मृत
रविवार की रात फोरव्हीलर की चपेट में आए बाइक सवार युवक की मौत हो गई। रामपुर नैकिन थाना अन्तर्गत ग्राम तितिरा निवासी सुनील कुमार श्ुाक्ला 38 वर्ष रविवार की रात वैवाहिक आयोजन में शामिल होने के लिए सतना के जुड़मनिया जा रहे थे। देर रात अमरपाटन थाने के खुटहा गांव के समीप पहुंचे तभी तेज रफ्तर फोरव्हीलर ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने देर रात उनको घायल अवस्था में पड़े देखा। उनके मोबाइल से परिजनों को फोन कर एम्बुलेंस से उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। संजय गांधी अस्पताल में अस्पताल में तडक़े उनकी मौत हो गई।

हादसे में युवक की मौत
एक दिन पूर्व सतना में सडक़ हादसे का शिकार हुए युवक की मौत हो गई। सिरमौर थाने के राजगढ़ निवासी मुरारी सिंह 26 वर्ष रविवार को किसी काम से सतना गये थे। जवाहर नगर में उनकी मोटर साइकिल को किसी वाहन ने टक्कर मार दी जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गये। टक्कर मारने वाले वाहन को कोई नहीं देख पाया। सतना जिला अस्पताल से रेफर करने पर परिजन उनको संजय गांधी अस्पताल लेकर आए थे जहां उनकी मौत हो गई।
वैवाहिक आयोजन से लौट रहे युवक की मौत
वैवाहिक आयोजन से लौट रहे युवक की फोरव्हीलर की टक्कर से मौत हो गई। सौरभ पाण्डेय 20 वर्ष निवासी चुरहट जिला सीधी रविवार की रात अपने साथी सुधीर नामदेव 18 वर्ष के साथ बाइक में सवार होकर अपने घर लौट रहा था। न्यू बस स्टैण्ड चुरहट के समीप फोरव्हीलर वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। इस दौरान युवक उछलकर दूर जा गिरा। दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। गाड़ी में नम्बर दर्ज नहीं था। परिजन उनको सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंचे जहां से उनको संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। रीवा पहुंचने पर डाक्टरों ने सौरभ पाण्डेय को मृत घोषित कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो