script6 बजे बेटी का आया था फोन, 11 बजे मौत की खबर | Daughter's call came at 6 o'clock, news of death at 11 o'clock | Patrika News
रीवा

6 बजे बेटी का आया था फोन, 11 बजे मौत की खबर

चोरहटा थाने के खैरी गांव में फंदा लगाने से नवब्याहता की मौत, हत्या का आरोप

रीवाApr 15, 2021 / 08:42 am

Shivshankar pandey

patrika

Daughter’s call came at 6 o’clock, news of death at 11 o’clock,Daughter’s call came at 6 o’clock, news of death at 11 o’clock,Daughter’s call came at 6 o’clock, news of death at 11 o’clock

रीवा। संदिग्ध परिस्थितियों में नवब्याहता ने घर में फंदा लगा लिया। रात में पति उसे अस्पताल लेकर आया जहां उसकी मौत हो गई। मायके पक्ष ने उसकी हत्या का आरोप लगाया है।

घर में लगाया था फंदा
घटना चोहरटा थाने के खैरी गांव की है। रेखा तिवारी पति प्रदीप तिवारी 30 वर्ष निवासी भिटरा थाना जवा हाल मुकाम खैरी ने मंगलवार की रात यह आत्मघाती कदम उठाया था। घटना के समय पति दूसरे कमरे में था तभी महिला ने कमरे के अंदर फंदा लगा लिया। जब वह कमरे में पहुंचा तो महिला फंदे में लटक रही थी। पति तत्काल उसको नीचे उतारकर इलाज के लिए अस्पताल लेकर आया जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। नवब्याहता की मौत पर मायके पक्ष ने उसकी हत्या का आरोप लगाया है।
मायके पक्ष ने लगाया पति के अवैध संबंधों पर हत्या का आरोप
मायके पक्ष के मुताबिक पति का किसी दूसरी महिला से संबंध था जिसके लिए वह पत्नी के साथ मारपीट करके घर से निकालने का प्रयास कर रहा था। शाम को महिला ने फोन करके यहां से लेकर जाने के लिए बोला था जिस पर मायके पक्ष ने सुबह उसे लेने आने की जानकारी दी थी लेकिन रात में ही यह घटना हुई। पुलिस फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है जिसके बाद ही मौत के कारण सामने आऐंगे।

Home / Rewa / 6 बजे बेटी का आया था फोन, 11 बजे मौत की खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो