scriptडे-नाइट प्रतियोगिता: कबड्डी में इंदौर का दबदबा, रीवा टीम का प्रदर्शन बेहतर | Day-night competition: Indore's dominance in Kabaddi | Patrika News

डे-नाइट प्रतियोगिता: कबड्डी में इंदौर का दबदबा, रीवा टीम का प्रदर्शन बेहतर

locationरीवाPublished: Dec 27, 2018 12:57:30 pm

Submitted by:

Rajesh Patel

रीवा में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के दूसरे दिन हुए रोमांचक मुकाबले

Day-night competition: Indore's dominance in Kabaddi

Day-night competition: Indore’s dominance in Kabaddi

रीवा. टीआरएस खेल मैदान में राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के दूसरे दिन प्रतियोगिता में शामिल टीमों ने अपने मैच जीते। खिलाडियों के बीच अच्छा संघर्ष देखने को मिला। डे-नाइट चल रही प्रतियोगिता में खिलाडियों ने दमखम दिखाया।
मेजबान टीम ने भी जीते मैच
राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के दूसरे दिन प्रतियोगिता में शामिल टीमों ने अपने मैच जीते। मेजबान रीवा की टीम ने भी अपने मैच जीते। इसके अलावा प्रतियोगिता में आए स्टॉफ ने सफलता पूर्वक मैचों का संचालन कराया। बुधवार की सुबह पहला मुकाबला भिंड और सिहोर के बीच हुआ, यह मैच बहुत रोमांचक रहा जिसमें मैच के अंत तक दर्शक हार-जीत पर कयास लगाते रहे। अंत में मैच भिंड ने 3 अंको से जीत लिया। दूसरा मैच बुरहानपुर और होशंगाबाद के बीच हुआ जिसमें 35 अंको से होशंगाबाद विजेता रहा। सीधी और डिंडोरी के बीच खेले गए मैच में 20 अंको से सीधी विजेता रहा।
सिंगरौली को पराजित कर 19 अंको से अव्वल रही इंदौर
सिंगरौली विरुद्ध इंदौर खेले गए मैच में 19 अंको से इंदौर विजेता रहा। इसके अलावा भोपाल ने 22 अंकों, जबलपुर ने 17 अंको, सतना ने 7 अंको, सिहोर ने 18 अंको, भिंड ने 23 अंको, रीवा ने 5 अंको, हरदा ने 26 अंको से अपने मैच जीते। प्रतियोगिता के दूसरे दिन इंदौर टीम का दबदबा रहा रीवा की टीमों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। रीवा कार्पोरेशन एरिया कबड्डी संघ की सचिव दर्शना वाकड़े सहित प्रतिमा सिंह, पायल सिंह, लीला श्रीवास ने प्रतियोगिता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इस दौरान खिलाडियों सहित खेल प्रेमियों का हूजूम एनसीसी मैदान में देखने को मिला।
जिपं अध्यक्ष ने किया था शुरभांभ
टीआरएस खेल मैदान में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन तीन दिन पहले जिपं अध्यक्ष अभय मिश्र ने बतौर मुख्यअतिथि शुभारंभ किया। पहले दिन मेजबान टीम के खिलाडिय़ों का दबदबा रहा। दूसरे दिन भी रीवा की टीम ने बेहतर प्रदर्शन किया। महिला कबड्डी प्रतियोगिता को देखने के लिए खेल प्रेमियों की भीड़ जमा हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो