scriptदिनदहाड़े बदमाशों ने महिला के गले से मंगलसूत्र छीना, जानिए कौन थे बदमाश | Daylight crooks snatch the mangalsutra from the neck of the woman, kno | Patrika News

दिनदहाड़े बदमाशों ने महिला के गले से मंगलसूत्र छीना, जानिए कौन थे बदमाश

locationरीवाPublished: Aug 10, 2019 09:28:21 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

सिविल लाइन थाने के बस स्टैण्ड में दिया घटना को अंजाम, पुलिस ने की घेराबंदी

patirka

Daylight crooks snatch the mangalsutra from the neck of the woman, kno

रीवा। दिनदहाड़े भीड़भाड़ वाले स्थान में बदमाशों ने महिला के गले से मंगलसूत्र छीनकर सनसनी फैला दी। बदमाशों को पकडऩे के लिए पुलिस ने नाकाबंदी कर दी लेकिन घंटों तलाश के बाद भी बदमाशों का पता नहीं चल पाया है। घटना सिविल लाइन थाने के बस स्टैण्ड परिसर में हुई।
सास के साथ बिरसिंहपुर जा रही थी महिला
प्रेमा यादव पति रहीश (३०) निवासी कठेरी थाना मनगवां शनिवार को अपनी सास के साथ रीवा आई थी। दोनों को बिरसिंहपुर जाना था जिसके लिए वे रेवांचल बस स्टैण्ड में टैक्सी से उतरने के बाद सडक़ पार करके बस स्टैण्ड के अंदर जा रही थी। जैसे ही महिला डिवाइडर के बीच में पहुंची उसी दौरान बाइक में सवार दो की संख्या में बदमाश आ गये। बदमाशों ने महिला के सामने गाड़ी रोक दी। वह जब तक कुछ समझ पाती उससे पहले ही बदमाश उसके गले से मंगलसूत्र छीनकर फरार हो गए। महिला ने शोर मचाते हुए बच्चे को लेकर उनके पीछे भागी लेकिन तब तक बदमाश ओझल हो गए थे।
घटना से अफरा-तफरी का माहौल
दिनदहाड़े बस स्टैण्ड में घटना से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई। कंट्रोल रुम के माध्यम से पुलिस ने पूरे शहर की बीट को अलर्ट किया लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल पाया है। आशंका जताई जा रही है कि महिला को अकेले सडक़ पार करते देख बदमाशोंं ने उसे लूटने की योजना बना डाली। पुलिस ने मामला दर्ज कर चेन स्नेचर गिरोह की तलाश शुरू कर दी है।
सीसी टीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
पुलिस बदमाशों को पकडऩे के लिए सीसी टीवी फुटेज खंगाल रही है। शहर में लगे कैमरों को ट्रेस कर बदमाशों का लोकेशन ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है। कुछ स्थानों में लगे कैमरों में बदमाश कैद हुए हैं जिसके आधार पर उनकी तलाश की जा रही है। पुलिस बदमाशों से जुड़ी अहम जानकारियां मिलने की जानकारी दे रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो