scriptखेत में टुकड़ों में मिली लापता बच्ची की लाश, पुलिस ने किया वारदात का पर्दाफाश, देखें वीडियो | Dead body of girl found in pieces in field uncle turns out murderer | Patrika News

खेत में टुकड़ों में मिली लापता बच्ची की लाश, पुलिस ने किया वारदात का पर्दाफाश, देखें वीडियो

locationरीवाPublished: Mar 15, 2023 07:13:21 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

होली के दिन से लापता थी 10 साल की बच्ची..पुश्तैनी जमीन का विवाद बना कत्ल की वजह…

rewa.jpg

रीवा. पुश्तैनी जमीन के विवाद में एक बार फिर रिश्तों के कत्ल की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। मामला रीवा का है जहां होली के दिन से लापता 10 साल की मासूम बच्ची की लाश पुलिस ने एक खेत से टुकड़ों में बरामद की है। पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए मासूम बच्ची के कातिल को भी गिरफ्तार कर लिया है आरोपी मासूम बच्ची का चाचा ही निकला है जो शुरु से ही पुलिस को गुमराह कर रहा था लेकिन उसका जुर्म ज्यादा देर तक छिपा नहीं रह सका।

 

होली के दिन लापता हुई थी बच्ची
जानकारी के मुताबिक मामला रीवा जिले के बैकुंठपुर थाने के पथरी गांव का है। जहां रहने वाली 10 साल की बच्ची साधना केवट होली के दिन अपनी मौसी के यहां जाने की बात कहकर घर से निकली थी और लापता हो गई थी। माता-पिता व परिजन ने साधना की हर जगह तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला जिसके बाद परिजन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। बच्ची की तलाश में जुटी पुलिस को एक दिन पहले ही मंगलवार को गांव के ही एक खेत में बच्ची की लाश के टुकड़े बरामद हुए थे।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8j4fc0

पुश्तैनी जमीन के विवाद में उतारा मौत के घाट
लाश के टुकड़े खेत में मिलने के बाद पुलिस ने जांच तेज की और संदेह के आधार पर बच्ची साधना के चाचा अर्जुन केवट को हिरासत में लिया। पुलिस ने बताया कि चाचा अर्जुन केवट शुरू से ही पुलिस को गुमराह कर रहा था। वो परिवार के साथ मिलकर बच्ची की तलाश में भी जुटा था लेकिन जब पकड़कर उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने बच्ची की हत्या करना कबूल किया है। आरोपी ने बताया कि पुश्तैनी जमीन को लेकर उसका भाई से विवाद चल रहा है और इसी कारण उसने बच्ची की हत्या की थी। आरोपी ने पुलिस को बताया कि होली के दिन उसने बच्ची साधना को पैसे देकर सामान लेने के लिए दुकान पर भेजा था और वहीं से लौटते वक्त पकड़कर खेत में ले जाकर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी थी। आरोपी शव को खेत में छोड़कर आ गया था जिसके बाद जानवर बच्ची के शव को नोंचकर खा गए।

 

यह भी पढ़ें

दगाबाज दोस्त का झूठा प्यार, गर्लफ्रेंड को बनाया हवस का शिकार, जानें पूरा मामला




पत्नी की हत्या करने की भी कोशिश की
पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी अर्जुन का अपने भाई से जमीन का विवाद चलता था। पुस्तैनी सम्पत्ति उनके मां के नाम पर थी और वह अपने भाई से जमीन के दस्तावेज लेने चाहता था। इस बात को लेकर एक दिन पहले उनके बीच झगड़ा भी हुआ था जिससे वह अपने भाई से काफी नाराज था। इसी रंजिश का बदला लेने के उसने अपनी दस साल की भतीजी की निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी। उसके लापता होने के बाद वह गांव में घर वालों के साथ मिलकर उसकी तलाश भी कर रहा था ताकि उस पर संदेह न जाये। आरोपी ने अपनी पत्नी का भी गला दबाने का प्रयास किया था जिस पर उसने डायल 100 को बुलवा लिया था। इस घटना के बाद से ही पत्नी उसको छोड़कर चली गई थी।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8j4fc0
//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो