scriptमोबाइल पर बात करते हुए घर से निकला युवक, लौट कर आई लाश, पढि़ए पूरी खबर | dead body of the young man found on the side of the road | Patrika News

मोबाइल पर बात करते हुए घर से निकला युवक, लौट कर आई लाश, पढि़ए पूरी खबर

locationरीवाPublished: May 12, 2018 06:31:22 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

बिछिया थाने के सिलपरा में हुई घटना, पुलिस कर रही जांच

murder case

murder case

रीवा. गुरुवार रात बिछिया थाने के सिलपरा गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सुबह शव की पहचान होने पर परिजनों को पुलिस ने घटना की सूचना दी। परिजनों ने हत्या का संदेह जताया है। गुरुवार रात युवक करीब 1 बजे सिलपरा गांव के समीप सड़क किनारे मृत अवस्था में पड़ा मिला। वहां से गुजर रहे लोगों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। देर रात युवक की पहचान नहीं होने पर पुलिस ने शव को मर्चुरी में रखवा दिया। सुबह युवक के पास मिले मोबाइल से उसकी पहचान प्रदीप कुमार मिश्रा पिता संजय (20) निवासी हिनौती गोविन्दगढ़ के रूप में हुई। सूचना पर परिजन अस्पताल पहुंच गए। युवक के सिर में गंभीर चोट के निशान थे जिसकी वजह से उसकी मौत हुई थी। युवक टीआरएस कॉलेज का छात्र था और गुरुवार को अपने मौसी के घर सिलपरा में आयोजित भंडारा कार्यक्रम में शामिल होने आया था। रात में युवक मोबाइल पर बात करते हुए पैदल निकला था और उसके बाद वह लापता हो गया। परिजन रातभर उसे ढूंढते रहे। प्रथम दृष्ट्यिा पुलिस युवक की मौत किसी वाहन की टक्कर से होने की जानकारी दे रही है, वहीं परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं।
हत्या का मामला दर्ज करने की मांग
परिजन उक्त युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए दोपहर शव का पोस्टमार्टम करवाने से इंकार कर दिया। परिजन हत्या का मामला दर्ज करने की मांग कर रहे थे। इस दौरान सिविल लाइन व बिछिया थाने की पुलिस अस्पताल पहुंच गई। करीब दो घंटे तक परिजनों को समझाइश देने का सिलसिला चलता रहा। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई का आश्वासन दिया जिसके बाद परिजन शव का पोस्टमार्टम करवाने को राजी हो गए। हालांकि युवक के पिता हरियाणा में रहते थे जिससे पोस्टमार्टम के बाद शव को फ्रिजर में रखवा दिया गया है।

प्रेम प्रसंग का हो सकता है मामला
परिजन उक्त युवक की हत्या का आरोप युवती के परिजनों पर लगा रहे थे। युवती से उसका प्रेम प्रसंग चलता था और वह फोन करती थी। यह बात युवती के परिजनों को नागवार गुजर रही थी और उन्होंने युवक को कई बार धमकाया था।
सुबह शिनाख्त हुई
सिलपरा में सड़क के किनारे युवक का शव मिला था जिसकी सुबह शिनाख्त हुई है। परिजन युवक की हत्या का आरोप लगा रहे है। शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। जांच में जो तथ्य सामने आयेंगे उस आधार पर कार्रवाई की जायेगी।
वीरेन्द्र पवार, थाना प्रभारी बिछिया
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो