जंगल में मिला युवक का क्षतविक्षत शव, हत्या की आशंका

गोविन्दगढ़ थाने के छुहिया घाटी में हुई घटना, पुलिस मौके पर पहुंची

By: Shivshankar pandey

Published: 10 Jul 2020, 09:26 PM IST

रीवा। जंगल में युवक का क्षतविक्षत अवस्था में शव बरामद हुआ है। प्रथम दृष्ट्यिा युवक के मौत के कारण सामने नहीं आए है। वहीं घटनास्थल की परिस्थितियों के आधार पर उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है।

जंगल के बीच में पड़ा था क्षतविक्षत शव
गोविन्दगढ़ थाने के छुहिया घाटी में गुरुवार की सांयकाल युवक का शव बरामद हुआ था। स्थानीय लोगों ने शव को देखकर पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस ने अंधेरा होने की वजह से घटनास्थल को सुरक्षित करवा दिया। शुक्रवार की सुबह पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। युवक की उम्र करीब 30 वर्ष के आसपास थी और समीप ही उसके कपड़े उतरे हुए थे। शव पूरी तरह से क्षतविक्षत हालत में था जिससे 6 दिन पूर्व युवक की मौत होने की आशंका जताई जा रही है। शव मुख्य सडक से करीब 200 मीटर दूर जंगल में पड़ा हुआ था जिसे जानवरों में भी नोंचा था।

मौत के कारणों का नहीं खुलासा
युवक की मौत किन कारणों के चलते इसका पता नहीं चल पाया है। कपड़ों के आधार पर शव एक लापता युवक का बताया जा रहा था लेकिन वह इतनी बुरी हालत में था कि उसे परिजन पहचान नहीं पाए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्तपाल भिजवा दिया। घटनास्थल की परिस्थितियों के आधार पर पुलिस हत्या की संभावना से इंकार नहीं कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही पूरा मामला सामने आएगा।

Show More
Shivshankar pandey Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned