ट्रक की चपेट में आए बाइक सवार की मौत

ट्रक की चपेट में आए बाइक सवार की मौत

रीवा। मप्र के रीवा जिले में तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रहे बाइक सवार को टक्कर मार दी। मरणासन्न हालत में बाइक सवार को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। घटना मऊगंज थाने के तड़हर गांव की है।

इंद्रमणि प्रसाद पटेल निवासी अटरिया थाना शाहपुर गुरुवार को पेशी करने के लिए मऊगंज न्यायालय आए थे। पेशी करने के बाद शाम को वे वापस जा रहे थे। बाइक में सवार होकर वे जैसे ही तड़हर गांव के समीप पहुंचे तभी हनुमना तरफ से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी।

इस दौरान बाइक सवार उछल कर दूर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना देखकर स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस को सूचना दी जिस पर एंबुलेंस घायल को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ केंद्र लेकर आई। चिकित्सकों ने प्राथमिक परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद तत्काल पुलिस सक्रिय हो गई जिसने घेराबंदी करके ट्रक को पकड़ लिया। चालक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। प्रथम दृष्टया हादसे के कारण सामने नहीं आए है। स्थानीय लोगों के मुताबिक पीडि़त अपनी बाइक में सड़क के किनारे थे और चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए टक्कर मारी है।

Bajrangi rathore Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned