अब उठी पूर्व मुख्यमंत्री गोविन्द नारायण सिंह की मूर्ति स्थापित करने की मांग

अनुसूचित जाति. जन. जाति अल्पसंख्यक एवं पिछड़ा वर्ग कर्मचारी संघ ने की मांग

By: Vedmani Dwivedi

Updated: 19 Jan 2019, 12:48 PM IST

रीवा. अवधेश प्रताप सिंह विश्वविद्यालय अनुसूचित जाति. जन. जाति अल्पसंख्यक एवं पिछड़ा वर्ग कर्मचारी संघ ने एपीएसयू चौराहे पर पूर्व मुख्यमंत्री एवं विश्वविद्यालय की आधारशिला रखने वाले स्व. गोविन्द नारायण सिंह की प्रतिमा स्थापित करने की मांग की है।

गुरुवार को कर्मचारी संघ कार्यालय में हुई बैठक में कर्मचारियों ने यह मांग एपीएसयू प्रबंधन के सामने रखी। अध्यक्ष रामसुजान साकेत ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ने एपीएसयू की स्थापना की। जिससे छात्र - छात्राओं के साथ ही कर्मचारियों का हित हो रहा है।

बैठक में अध्यक्ष साकेत ने कहा कि विश्वविद्यालय में पिछले कुछ दिनों से हो रहे प्रदर्शन से उनका कोई लेना देना नहीं हैं। उन्होंने अपने संगठन के सदस्यों से उस प्रदर्शन में नहीं शामिल होने की हिदायत दी।

बैठक में लालमणि साकेत, डॉ. राधेश्याम साहू सहित सभी पदाधिकारी एवं संगठन के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

..........

कर्मचारियों ने सातवें दिन कुलपति को सौंपा ज्ञापन

विश्वविद्यालय तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी संघ अपनी मांगों को लेकर लगातार सातवें दिन कुलपति प्रो. के एन सिंह यादव को ज्ञापन सौंपा। अध्यक्ष बुद्धसेन पटेल के नेतृत्व में दोपहर 12 बजे संघ के पदाधिकारी एवं कर्मचारी एकत्रित हुए। 10 सूत्रीय मांगों को पूरा करने नारेबाजी की।

अध्यक्ष ने कहा कि उनकी 10 सूत्रीय मांगे पूरी की जाए। ज्ञापन सौंपने में प्रांतीय उपाध्यक्ष आनंद बहादुर सिंह सहित संगठन के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शामिल रहे।

Show More
Vedmani Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned