नक्सली मूवमेंट को नष्ट करना ही शहीद को सच्ची श्रद्धांजलि होगी-विस अध्यक्ष

विधानसभा अध्यक्ष ने शहीद लक्ष्मीकांत के घर जाकर दी परिजनों को सांत्वना, विधानसभा अध्यक्ष ने कहा...

By: Rajesh Patel

Published: 08 Mar 2021, 09:57 AM IST

Destroying the Naxalite movement will be a true tribute to the martyr
rajesh patei IMAGE CREDIT: patrika

रीवा. मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष गिरीश गौतम दूसरे दिन रविवार को बेरछा ककरहा पहुंचकर शहीद लक्ष्मीकांत को श्रद्धासुमन अर्पित किए। जवान लक्ष्मीकांत 4 मार्च को दंतेवाड़ा में नक्सलियों के बम विस्फोट में शहीद हो गए थे। विस अध्यक्ष ने शहीद के बीमार और विचलित पिता सहित परिवार के अन्य सदस्यों को सांत्वना दी।
नक्सली हिंसा में हमारे कई जवानों ने गवाएं प्राण
विस अध्यक्ष गिरीश गौतम ने कहा कि विन्ध्य के सपूत लक्ष्मीकांत ने धरती माता की सेवा करते हुए अपने प्राणों का बलिदान दिया है। शहीद के परिवार को हर तरह की सहायता दी जाएगी। नक्सली हिंसा में हमारे कई जवानों ने प्राण गवाएं हैं। सरकार पूरी ताकत लगाकर नक्सली मूवमेंट को नष्ट करें। नक्सली मूवमेंट को नष्ट करना ही शहीदों को श्रद्धांजलि होगी। इस अवसर पर विधायक त्योंथर श्यामलाल द्विवेदी ने कहा कि शहीद लक्ष्मीकांत ने हम सबका गौरव बढ़ाया है। वे केवल विन्ध्य ही नहीं पूरे प्रदेश का गौरव हैं। जो चला गया उसका लौटकर आ जाना तो संभव नहीं है लेकिन, शहीद के परिवार को सरकार हर संभव सहायता देगी।
शहीद परिवार को सरकार ने दिए एक करोड
सरकार ने शहीद के परिवार को एक करोड़ रुपए पक्का घर तथा परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की घोषणा की है। ईश्वर परिवार को यह अपार दुख सहने की शक्ति दे। विधायक ने भी शहीद को श्रद्धासुमन अर्पित किए।

Show More
Rajesh Patel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned