हाइवे में डीजल चोरों का आतंक, सफेद कार व जीप में घूम रहे बदमाश

गढ़ थाने के लहुरिया परासी गांव में ट्रक से निकाला ढाई सौ लीटर डीजल

रीवा। हाइवे में खड़े वाहनों से डीजल उड़ाने वाला गिरोह वाहन चालकों की नींद उड़ाए हुए हैं। आए दिन घटनाओं को अंजाम दे रहे इस गिरोह ने मंगलवार की रात फिर एक ट्रक को निशाना बनाया है। ट्रक से डीजल निकाल रहे बदमाशों को पीडि़त ने पकडऩे का प्रयास किया तो वे धक्का देकर फरार हो गए। पीडि़त ने शिकायत थाने में दर्ज कराई है। घटना गढ़ थाने के परासी गांव की बताई जा रही है। रमेशपुरी गोस्वामी निवासी लहुरिया परासी थाना गढ़ मंगलवार खीरी प्रयागराज से ट्रक क्र.एमपी 17 एचएच 2487 में धान लोड करके कटनी के लिए चला था।

रात में ट्रक अपने घर के सामने खड़ा कर उसके अंदर आराम करने लगा। उसी समय कार में सवार होकर बदमाश पहुंचे और उसके ट्रक से डीजल निकालने लगे। बदमाशों ने करीब ढाई सौ लीटर डीजल निकाल लिया जिसकी कीमत 17 हजार रुपए बताई जा रही है। पीडि़त को बदमाशों की आहट मिल गई जिसने शोर मचाते हुए एक बदमाश को पकडऩे का प्रयास किया लेकिन वह चालक को धक्का देकर वहां से फरार हो गया। शोर-शराबा सुनकर स्थानीय लोग पहुंच गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। हालांकि घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों का पता नहीं चल पाया है। वारदात में प्रयुक्त कार की नम्बर प्लेट बदमाशों ने निकाल दी थी।

मनगवां से लेकर चाकघाट तक है बदमाशों का आतंक
हाइवे में बदमाश आएदिन डीजल चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हंै। मनगवां से लेकर चाकघाट तक बदमाश ट्रकों को टारगेट करते हैं। पहले घूमकर रेकी करते हैं और फिर ट्रक से डीजल निकालकर चंपत हो जाते हैं। मनगवां, गंगेव, गढ़, सोहागी व चाकघाट में आए दिन वाहन चालक घटनाओं का शिकार हो रहे हंै। सबसे ज्यादा तो गढ़ में घटनाएं होती है जिसको स्थानीय बदमाश अंजाम दे रहे हंै।

सफेद जीप व कार में घूम रहे बदमाश

डीजल चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाश सफेद जीप व कार में घूम रहे हैं। दोनों ही वाहनों में नम्बर नहीं है। कुछ स्थानों में तो सफेद रंग की जीप से बदमाश आए थे लेकिन मंगलवार की रात परासी में हुई घटना में सफेद रंग की कार का इस्तेमाल किया गया है। सभी घटनाओं में एक ही गिरोह शामिल हैं या फिर कई गिरोह घटनाओं को अंजाम दे रहे है यह पता नहीं चल पाया है।

Manoj singh Chouhan Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned