रेवांचल सुपर फॉस्ट में सीट को लेकर विवाद, गले से मोहर खींच ले गई महिला

रेवांचल सुपर फॉस्ट में सीट को लेकर दो महिलाओं में विवाद हुआ। इसी बीच एक महिला ने बुर्जुग महिला यात्री के गले से सोने की मोहर खींच ले गई है। इस मामले की रिपोर्ट महिला ने जीआरपी थाने में दर्ज कराई है।

रीवा। रेवांचल सुपर फॉस्ट में सीट को लेकर दो महिलाओं में विवाद हुआ। इसी बीच एक महिला ने बुर्जुग महिला यात्री के गले से सोने की मोहर खींच ले गई है। इस मामले की रिपोर्ट महिला ने जीआरपी थाने में दर्ज कराई है। शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ शून्य पर मामला दर्ज कर भोपाल भेज दिया है।

मालती वर्मा पति हनुमान प्रसाद निवासी चक्की चौराहा भोपाल अपने भाई शंभू प्रसाद के साथ भोपाल से रीवा आ रही थी। हबीबगंज रीवा के कोच ६ की बर्थ नम्बर ६५ व ६८ में बैठी थी। इसी बीच भोपाल स्टेशन में सीट को लेकर एक अन्य महिला उनसे विवाद करने लगी। बाद में वह महिला चली गई। इसके कुछ देर बाद जब बुजुर्ग महिला ने देखा तो गले से सोने की लगभग ५ ग्राम की मोहर गायब थी। ट्रेन रवाना होने के बाद वे भोपाल में एफआइआर दर्ज नहीं करा पाई। इसके बाद सुबह जीआरपी थाना रीवा में एफआइआर दर्ज कराई गई। इस पर जीआरपी ने मामला दर्ज भोपाल विवेचना के लिए भेज दिया है।

Lokmani shukla Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned