scriptपहले एम्बुलेंस को मारी टक्कर, फिर पुलिसाकर्मी से विवाद उसके बाद दूसरी कार में लेकर भागे बैग, जानिए क्या था उसमें | Dispute with police after the accident | Patrika News

पहले एम्बुलेंस को मारी टक्कर, फिर पुलिसाकर्मी से विवाद उसके बाद दूसरी कार में लेकर भागे बैग, जानिए क्या था उसमें

locationरीवाPublished: Mar 25, 2019 07:09:40 pm

Submitted by:

Balmukund Dwivedi

शाहपुर थाने के धरमपुरा गांव में हुआ हादसा, पुलिस मौके पर पहुंची
 

Dispute with police after the accident

Dispute with police after the accident

रीवा. मरीज लेने जा रही एम्बुलेंस को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। मौके पर पहुंची पुलिस कार को थाने लाने की तैयारी कर रही थी तभी दूसरे वाहन में पहुंचे कुछ युवक पुलिसकर्मियों से विवाद कर कार में लोड दो बैग लेकर चले गये। उक्त कार का अभी तक पता नहीं चल पाया है। घटना शाहपुर थाने के धरमपुरा गांव की है। एमपीआरडीसी की एम्बुलेंस रविवार की सुबह करीब 6 बजे शाहपुर थाने के धरमपुरा गांव में मरीज लेने जा रही थी। जैसे ही वह धरमपुरा मोड़ के समीप पहुंची तभी पीछे से तेज रफ्तार से कार आई और सीधे एम्बुलेंस को टक्कर मार दिया। इस दौरान एम्बुलेंस चालक कपिध्वज सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना की सूचना डायल 100 पुलिस को दी गई जिस पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल एम्बुलेंस चालक को अस्पताल भिजवाया और क्रेन की मदद दुर्घटनाग्रस्त कार को थाने लाने का प्रयास कर रही थी।उसी दौरान दूसरी कार क्र. डीएल 03 पीसीक्यू 58 19 में सवार होकर कुछ युवक पहुंचे और दुर्घटनाग्रस्त कार में रखे दो बैग निकालकर अपनी गाड़ी में रख लिये। इस दौरान वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उनको रोकने का प्रयास किया तो वे पुलिसकर्मियों से ही उलझ गये और जबरदस्ती बैग लेकर चंपत हो गये। दोनों वाहनों को थाने में खड़ा करा दिया गया है। हादसे में घायल एम्बुलेंस चालक के सिर में गंभीर चोट आई है। पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।
पुलिस ने की घेराबंदी, नहीं मिली गाड़ी
मौके से दो बैग लेकर फरार हुए कार सवार युवकों को पकडऩे के लिए शाहपुर पुलिस ने तत्काल घेराबंदी कर दूसरे थानों को भी सूचना भिजवाई लेकिन गाड़ी का पता नहीं चला। बाद में जब गाड़ी का नम्बर ट्रेस किया गया तो वह मऊगंज थाने के मुदरिया गांव की निकली। पुलिस मुदरिया गांव में उक्त गाड़ी की तलाश कर रही है।उसके मिलने के बाद ही पूरा मामला सामने आयेगा।
नशीली सिरप होने की चर्चा
उक्त बैग में नशीली सिरप होने की जानकारी पुलिस को मिली थी। स्थानीय लोगों ने नशीली सिरप भरी होने की सूचना दी थी। यही कारण है कि युवक उस बैग को जबरदस्ती अपने साथ ले गये। हालांकि इसकी अधिकृत तौर पर पुष्टि नहीं हो पाई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही मामला सामने आयेगा।
कर जबरदस्ती अपने साथ ले गए
विजय सिंह, थाना प्रभारी शाहपुर ने बताया कि कार ने एम्बुलेंस को टक्कर मारी थी। कार में दो बैग थे जिसे दूसरे वाहन से आये कुछ युवक पुलिसकर्मियों से विवाद कर जबरदस्ती अपने साथ ले गये। आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो