scriptन्यायालय में तहसीलदार से विवाद, भड़के कर्मचारी पहुंचे थाने | Dispute with Tehsildar in court, employees rushed to the police statio | Patrika News
रीवा

न्यायालय में तहसीलदार से विवाद, भड़के कर्मचारी पहुंचे थाने

सेमरिया पुलिस ने दर्ज किया मामला, आरोपी फरार

रीवाAug 07, 2020 / 09:11 pm

Shivshankar pandey

patrika

Dispute with Tehsildar in court, employees rushed to the police statio

रीवा। शुक्रवार को तहसील न्यायालय में एक व्यक्ति ने तहसीलदार पर हमला कर दिया। कार्यालय के अंदर उनके साथ मारपीट कर झूमाझटकी। घटना से पूरे कार्यालय में हड़कंप मच गया। घटना से गुस्साए कर्मचारी थाने पहुंच गए। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
सेमरिया तहसील कार्यांलय की घटना
घटना सेमरिया तहसील कार्यालय की है। सेमरिया तहसील कार्यालय में शुक्रवार को तहसीलदार न्यायालय में बैठकर प्रकरण की सुनवाई कर रहे थे। दोपहर आरोपी वीरभद्र सिंह कार्यालय पहुंचा और तहसीलदार के साथ विवाद करने लगा। घटना से कार्यालय में हड़कंप मच गया। आरोपी तहसीलदार के साथ झमाझटकी। शोर शराबा सुनकर कार्यालय के बाहर भीड़भाड़ एकत्र हो गई। लोगों ने बीचबचाव कर विवाद को शांत कराया। आरोपी मौके से फरार हो गया।
घटना से भड़के कर्मचारी
घटना से कार्यालय के कर्मचारी आक्रोशित हो गए। तहसीलदार समेत तमाम कर्मचारी थाने पहुंच गए। तहसीलदार ने शिकायत थाने में दर्ज कराई है जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है जिसकी तलाश की जा रही है।
विरोध में फैसला होने पर भड़का आरोपी
उक्त आरोपी अपने विरोध में फैसला होने पर भड़क गया। तहसील में उसका जमीन से जुड़ा मसला विचाराधीन था। शुक्रवार को तहसीलदार ने उक्त प्रकरण में फैसला सुनाया जो आरोपी के विपक्ष में था। फैसला सुनते ही तहसीलदार वह भड़क गया और गाली-गलौज करने लगा।
पुलिस कर रही जांच
तहसीलदार के साथ कार्यालय में आरोपी ने विवाद किया था। तहसीलदार ने उसके विपक्ष में फैसला सुनाया था जिस पर उसने घटना को अंजाम दिया है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।
डीडी पाण्डेय, थाना प्रभारी सेमरिया
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो