जिपं सीइओ का तेवर देख कर्मचारियों के फूले हाथ-पांव, कइयो की संविदा खत्म होने की आशंका, पढि़ए पूरी खबर

जिपं सीइओ का तेवर देख कर्मचारियों के फूले हाथ-पांव, कइयो की संविदा खत्म होने की आशंका, पढि़ए पूरी खबर
District Panchayat CEO attached the work to the Attendants

Rajesh Patel | Publish: Mar, 24 2019 12:45:27 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

जिले में मनरेगा और आवास योजना बेपटरी, समीक्षा में फिसड्डी अधिकारियों की कसी नकेल, कई अधिकारियों के सात दिन के वेतन में कटौती आदेश

रीवा. पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग की योजनाओं के क्रियान्वयन को लेकर जिपं सीइओ मातहत अधिकारियों और कर्मचारियों पर शिकंजा सकने लगा है। अफसरों की अनदेखी इस कदर है कि मार्च में भी लक्ष्य पूरा नहीं कर सके। जिला पंचायत सीइओ ने समीक्षा के दौरान लापरवाह उपयंत्री, एपीओ, पीसीओ और एएओ की नकेल कसी है। समीक्षा के दौरान सीईओ हरि सिंह मीणा ने कई उपयंत्रियों को जिला मुख्यालय से अटैच करने के साथ ही हनुमना जनपद के अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी की संविदा खत्म करने के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

फिसड्डी कर्मचारियों को थमाया नोटिस
जिला पंचायत सीइओ ने मनरेगा और प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना की धीमी प्रगति पर नाराजगी जताई है। धीमी प्रगति पर रायपुर कर्चुलियान जनपद के उपयंत्री सोनल तिवारी और गंगेव के उपयंत्री सोना पगारे को जिला पंचायत अटैच किया। जबकि उपयंत्री अविनाश द्विवेदी को सर्व शिक्षा अभियान जिला कार्यालय में अटैच किया है। समीक्षा के दौरान नईगढ़ी के सहायक यंत्री जगदीश राजपूत को 40 प्रतिशत से अधिक सामग्री भुगतान किए जाने पर कारण बताओ नोटिस जारी किया।

एपीओ की समाप्त होगी संविदा

जिले में मनरेगा और आवास योजना बेपटरी, समीक्षा में फिसड्डी अधिकारियों की कसी नकेल, कई अधिकारियों के सात दिन के वेतन में कटौती आदेश अतिरिक्त कार्यक्रम अधिकारी हनुमना पुनीत द्विवेदी को संविदा समाप्ति का नोटिस जारी किया। प्रधानमंत्री आवास में त्योंथर और नईगढ़ी के पीसीओ शिवकुमार साकेत और समीर दुबे सहित धर्मेद्र वर्मा की सात-सात दिन वेतन कटौती के साथ ही नोटिस जारी की है। इसी तरह पीसीओ मुनिराज साकेत का सात दिन का वेतन काटने का निर्देश दिया है।

समीक्षा बैठक में मौजूद रहे ये अधिकारी

जिले में मनरेगा और आवास योजना बेपटरी, समीक्षा में फिसड्डी अधिकारियों की कसी नकेल, कई अधिकारियों के सात दिन के वेतन में कटौती आदेश समीक्षा बैठक में इई अरुण जैन, मनरेगा संदीप शुक्ला, लेखाधिकारी योगेंद्र पांडेय, आवास प्रभारी विनोद पांडेय प्रभारी प्रधानमंत्री आवास, स्मिता खरे परियोजना अधिकारी, सीईओ जनपद सहित विभागीय अधिकारी मौजूद रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned