scriptरीवा में संभागायुक्त ने शहर के सफाई योद्धाओं का स्वागत कर बढ़ाया हौसला | Divisional Commissioner in Rewa encouraged the city's cleaning warrior | Patrika News

रीवा में संभागायुक्त ने शहर के सफाई योद्धाओं का स्वागत कर बढ़ाया हौसला

locationरीवाPublished: Apr 17, 2020 11:43:39 am

Submitted by:

Mrigendra Singh

– बोले स्वच्छता सभ्य समाज की जननी है, कोरोना संकट में लोगों को हैं बड़ी उम्मीदें
 

rewa

Divisional Commissioner in Rewa encouraged the city’s cleaning warriors to welcome

रीवा। नगर निगम के प्रशासक एवं संभागायुक्त डॉ. अशोक कुमार भार्गव ने शहर के सफाई कर्मचारियों की हौसला अफजाई करते हुए तालियां बजाकर उनका स्वागत किया। साथ ही कहा कि स्वच्छता सभ्य समाज की जननी है। रीवा शहर के कोरोना सफाई योद्धाओं की टीम भावना एवं अपने कार्य के प्रति समर्पण के कारण ही शहर में स्वच्छता है।
कोरोना संक्रमित व्यक्ति का न मिलना कोरोना योद्धाओं के धैर्य, संकल्प, साहस और अनुशासन से ही संभव हो सका है। उन्होंने कहा कि कोरोना योद्धाओं के प्रति सम्मान और श्रद्धा का भाव रखें क्योंकि यही हमारे वास्तविक योद्धा हैं जो विषम परिस्थितियों में भी जोखिम भरे वातावरण में अपना कार्य पूरी निष्ठा व समर्पण से कर रहे हैं। इस दौरान नगर निगम आयुक्त अर्पित वर्मा, उपायुक्त एसके पाण्डेय, एपी शुक्ला सहित अन्य मौजूद रहे।

– खाद्यान्न सामग्री व मास्क वितरित किए
निगम प्रशासक डॉ. भार्गव ने सिंधी समाज एवं विन्ध्य व्यापारी महासंघ के सहयोग से कोरोना सफाई योद्धाओं को खाद्यान्न सामग्री में आटा, चावल, दाल, तेल, नमक, मसाले के साथ मास्क भी वितरित किए। कोठी कंपाउंड परिसर में स्थित गोदाम में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सफाई कामगारों को उक्त सामग्री प्रदान की गई। इस अवसर पर कमलेश सचदेवा, हेमंत चुगवानी, मोहित अग्रवाल, रमेश तिवारी, नरेन्द्र गुप्ता सहित अन्य व्यापारी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो