scriptनशे का धंधा करने वाला पुलिस कस्टडी से हथकड़ी समेत भाग निकला | Drug dealer escaped from police custody with handcuffs | Patrika News

नशे का धंधा करने वाला पुलिस कस्टडी से हथकड़ी समेत भाग निकला

locationरीवाPublished: Oct 16, 2021 12:23:51 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-एसपी ने दिए जांच के निर्देश

थाना रायपुर कर्चुलियान

थाना रायपुर कर्चुलियान

रीवा. जिले के रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र में एक नशे का युवा कारोबारी थाना प्रभारी पुष्पेंद्र यादव की मौजदूगी में हथकड़ी समेत भाग निकला। इस मामले में थाना प्रभारी की भूमिका पर भी सवाल उठने लगे हैं। ऐसे में पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन नें गंभीरता से लेते हुए जांच के निर्देश दिए हैं।
आरोपी अंकित सिंह
बता दें कि प्रदेश के जबलपुर, नरसिंहपुर, कटनी सहित विंध्य क्षेत्र में नशे के कारोबारियों का बड़ा गैंग सक्रिय है जिसके खिलाफ पुलिस लगातार धरपकड़ करती रहती है। इसी के तहत एसपी नवनीत भसीन के निर्देशन पर शुक्रवार को पुलिस हेल्पलाइन की सूचना पर बुड़िया गांव के एक पुल के पास मारुति कार युवक अंकित सिंह को नशीली कफ सिरप के साथ गिरफ्तार किया गया था। आरोपी को हथकड़ी लगा कर रात भर थाने में रखा गया। लेकिन शनिवार की सुबह थाना प्रभारी की मौजूदगी में आरोपी थाने से हथकड़ी समेत भाग निकला। इस घटना ने पुलिस महकमें में हलचल मचा दी।
थाने से थाना प्रभारी की मौजूदगी में आरोपी के हथकड़ी समेत भागने के मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक रीवा ने बीएसपी हेड क्वार्टर के निर्देश पर मामले की जांच का निर्देश जारी किया है। साथ ही चेताया है कि इस मामलें अगर किसी पुलिस वाले की मिलीभगत पाई गई तो संबंधित के विरुद्ध सख्त कार्रवाई होगी।
उधर इस मामले में थाना प्रभारी पुष्पेंद्र यादव की भूमिका पर संदेह खड़ा किया जाने लगा है। आरोप लग रहा है कि पहले भी इस तरह की घटनाएं इन थाना प्रभारी के क्षेत्र में हो चुकी हैं। उन पर इलाके में नशीली वस्तुओं की बिक्री, सट्टा आदि को संरक्षण देने का भी आरोप लग रहा है।
“हथकड़ी सहित आरोपी के थाने से भागने की सूचना मिलते ही आसपास के थानों को नाकेबंदी के निर्देश दिए गए हैं।” नवनीत भसीन, एसपी रीवा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो