scriptरेवांचल एक्सप्रेस से लाए नशीली सिरप, सुनकर पुलिस हैरान | Drug syrup brought from Revalal Express, police are shocked to hear | Patrika News

रेवांचल एक्सप्रेस से लाए नशीली सिरप, सुनकर पुलिस हैरान

locationरीवाPublished: May 24, 2019 09:27:00 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

बिछिया पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा, सात पेटी बरामद

patrika

Drug syrup brought from Revalal Express, police are shocked to hear

रीवा। जिले में नशीली सिरप की तस्करी करने वाले युवक हाईटेक हो गए हंै। पुलिस से बचने के लिए अब वे ट्रेनों से नशीली सिरप का परिवहन कर रहे हंै। पुलिस ने ट्रेन से आई नशीली सिरप की खेप पकड़ी है जिसे दो युवक लेकर जा रहे थे। पुलिस ने उनको हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। गुरुवार की रात दो युवक बिना नम्बर की स्कूटी से नशीली सिरप लेकर चिरहुला की तरफ आ रहे थे।
चिरहुला के समीप की घेराबंदी
इसकी सूचना मिलने पर बिछिया थाने की पुलिस ने चिरहुला के पहले घेराबंदी कर दी। जैसे ही तस्कर पहुंचे तो पुलिस ने उनको पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उनके कब्जे से सात पेटी नशीली सिरप बरामद हुई है जिसकी अनुमानित कीमत एक लाख रुपए बताई जा रही है। पकड़े गए तस्करों में विवेक तिवारी निवासी लोही व अजय पाण्डेय निवासी द्वारिका नगर शामिल हैं। पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त उनकी स्कूटी भी बरामद की है। उक्त तस्कर फुटकर विक्रेताओं को माल सप्लाई करते थे। थाना प्रभारी शिवपूजन मिश्रा ने बताया कि दुकानों से साठ रुपए प्रति शीशी के हिसाब से माल खरीदते थे और उसे फुटकर विक्रेताओं को 90 रुपए में बेंचते हंै। बाद में फुटकर विक्रेता उसे 120 रुपए शीशी बेंचते है। उन्होंने नशीली सिरप तस्करी से जुड़ी अहम जानकारियां पुलिस को दी है। यह भी बताया कि यह माल टे्रन से रीवा पहुंचा है।
भोपाल से आया था माल
नशीली सिरप की यह खेप भोपाल से आई थी। भोपाल के मेडिकल स्टोर संचालक को उन्होंने आर्डर दिया था जिस पर रेवांचल एक्सप्रेस में नशीली सिरप से भरे कार्टून बुक करा दिए गए, जो गुरुवार को रीवा पहुंच गए। तस्करों ने यहां पर नशीली सिरप के कार्टून प्राप्त कर लिये। हालांकि तस्करों द्वारा दी गई इस जानकारी की पुलिस तस्दीक कर रही है। रेलवे के दस्तावेजों की जांच के बाद ही पूरा मामला सामने आयेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो