डीआइजी कार्यालय में डूयटी कर रहा अभियुक्त, बहू ने कलेक्टर से की शिकायत

कलेक्टर कार्यालय में आयोजित जनसुनवाई में पीडि़त महिला ने आवेदन देकर कहा कि कहा साहब मेरा अभियुक्त डीआइजी कार्यालय में ड्यूटी पर है

By: Rajesh Patel

Published: 27 Nov 2019, 01:09 PM IST

रीवा. कलेक्टर कार्यालय में आयोजित जनसुनवाई में पीडि़त महिला ने आवेदन देकर कहा कि कहा साहब मेरा अभियुक्त डीआइजी कार्यालय में ड्यूटी पर है। तत्काल उसे निलंबित कराया जाए। कोलहा गांव की अंजलि पाण्डेय ने डीआईजी आफिस में पदस्थ आरक्षक दयाशंकर पाण्डेय के विरूद्ध कार्यवाही करने एवं निलंबित करने का आवेदन दिया। अंजलि पाण्डेय ने अपने आवेदन देकर बताया कि 4 सितम्बर 2019 सिटी कोतवाली थाने में अभियुक्तगणों के विरूद्ध दहेज प्रताडऩा की रिपोर्ट दर्ज कराई है। दयाशंकर पाण्डेय आवेदिका के ससुर हैं इस लिए उनका नाम भी प्रथम सूचना रिपोर्ट में भी दर्ज है। इस कारण से उनके द्वारा धमकी दी जाती है। कलेक्टर ने पुलिस अधीक्षक को आवेदन पर कार्यवाही के निर्देश दिये हैं।

आदिवासी महिलाओं के हैंडपंप पर कब्जा कर नहीं भरने दे रहा पानी
विकासखंड जवा के ग्राम गाढ़ा की सरला देवीए छोटी, छोटकई, सरोज, विमला एवं रनिया ने आवेदन देकर कहा है कि शिवनाथ कुम्हार द्वारा हैण्डपंप कब्जा कर मोटर डालकर आदिवासी महिलाओं को पीने का पानी नहीं भरने दे रहा है। प्रमिला देवी द्वारा पानी न भरने देने का आवेदन दिया। कलेक्टर ने लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के कार्यपालन यंत्री को आवेदन पर तत्काल कार्यवाही करने के निर्देश दिये।

मझगवां में आम रास्ता पर कब्जा
ग्राम मझगवां के शंकर लाल बसोर, पन्नालाल एवं मोतीलाल ने बसोर बस्ती का आम रास्ता खुलवाने के लिए आवेदन दिया है। ग्राम के सरहंग शानू मिश्रा, बालेन्द्र प्रसाद एवं तपसी ने एक राय एवं एकमत से बसोर बस्ती का आम रास्ता 8 नवम्बर से बंद कर दिया है। कलेक्टर ने त्योंथर के एसडीएम को आम रास्ता खुलवाने के निर्देश दिए।

Show More
Rajesh Patel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned