scriptएटीएम उखाडऩे का प्रयास, गश्त कर रही पुलिस के पहुंचने पर भागे बदमाश | Efforts to overturn ATM, patroling police | Patrika News

एटीएम उखाडऩे का प्रयास, गश्त कर रही पुलिस के पहुंचने पर भागे बदमाश

locationरीवाPublished: Aug 01, 2019 09:06:09 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

सिविल लाइन थाने के ढेकहा स्थित सेमरिया तिराहे के एटीएम को बनाया निशाना

ATM

ATM

रीवा। बदमाशों ने एटीएम में तोडफ़ोड़ कर उसे लूटने का प्रयास किया। एटीएम से रुपए निकालने के चक्कर में बदमाशों ने उसे पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। हालांकि रात्रि गश्त करने वाली पुलिस के पहुंचने पर बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की शिकायत मिलने पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
लूट के इरादे से दिया घटना को अंजाम
सिविल लाइन थाना अन्तर्गत ढेकहा सेमरिया तिराहा एटीएम को बदमाशों को निशाना बनाया है। सेमरिया तिराहा पर एसबीआई बैंक का एटीएम लगा हुआ है। रात में उक्त एटीएम को बदमाशों ने निशाना बनाया है। दरअसल बदमाश एटीएम से रुपए निकालने की फिराक में थे, इसके लिए उन्होंने पूरे एटीएम को क्षतिग्रस्त कर दिया। काफी प्रयास के बाद भी बदमाश एटीएम से रुपए नहीं निकाल पाए। उसी दौरान सिविल लाइन थाने की गाड़ी गश्त में पहुंच गई। सायरन की आवाज सुनकर बदमाश मौके से फरार हो गए।
शिकायत मिलने पर दर्ज किया मामला
सुबह घटना की शिकायत एफएसएस कंपनी के मैनेजर आशीष शर्मा ने थाने में दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बदमाशों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस बदमाशों का पता लगाने के लिए एटीएम का सीसी टीवी फुटेज मांगा है जिसके मिलने के बाद पूरा मामला सामने आएगा। वारदात में स्थानीय बदमाशों का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है।
छिंदवाड़ा की घटना के बाद एसपी ने थानों को हाईअलर्ट में रखा
एटीएम की सुरक्षा को लेकर पुलिस पहले से सतर्क है। छिंदवाड़ा में बदमाशों द्वारा एटीएम मशीन उखाडक़र ले जाने की घटना के बाद से एसपी आबिद खान ने सभी थाना प्रभारियों को हाई अलर्ट में रखा है। गश्ती दल को एटीएम बूथों की सतत निगरानी करने के निर्देश दिए हंै। पुलिस की सतर्कता केे चलते ही उक्त एटीएम लूटने से बच गया।

घटना की जांच जारी
एटीएम से पैसा चुराने के चक्कर में बदमाशों ने तोडफ़ोड़ की थी। पुलिस के पहुंचने पर बदमाश भाग गए। शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर लिया गया है। बैंक से सीसीटीवी फुटेज मांगा गया है।
शशिकांत चौरसिया, थाना प्रभारी सिविल लाइन
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो