scriptMP election 2018: रोशनी से जगमगाया राजघाट, दीपदान कर लिया मतदान का संकल्प | Election-2018: Voting awareness program in rewa | Patrika News

MP election 2018: रोशनी से जगमगाया राजघाट, दीपदान कर लिया मतदान का संकल्प

locationरीवाPublished: Nov 06, 2018 08:08:48 pm

Submitted by:

Balmukund Dwivedi

केशरवानी समाज ने जलाएं मिट्टी के दीये, ‘पत्रिका’ ने राजघाट में दीपदान की शुरुआत 2013 में की थी। तभी से लगातार दीपदान का सिलसिला चला आ रहा है।

Election-2018: Voting awareness program in rewa

Election-2018: Voting awareness program in rewa

रीवा. दिवाली की पूर्व संध्या पर नरक चतुदर्शी को उपरहटी में किला के पीछे राजघाट का नजारा देखते ही बन रहा था। मिट्टी के दीपक की सुंदर रोशनी से राजघाट जगमगा उठा। केशरीवानी वैश्य समाज महिला नगर सभा की ओर से यहां दीपदान का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मंत्री राजेन्द्र शुक्ल भी शामिल हुए। उन्होंने इस कार्य के लिए समाज की सराहना की। साथ ही महिला नगर सभा की ज्योति प्रधान ने कहा कि ‘पत्रिका’ ने राजघाट में दीपदान की शुरुआत 2013 में की थी। तभी से लगातार दीपदान का सिलसिला चला आ रहा है। उन्होंने ‘पत्रिका’ की इस पहल की सराहना की। इस दौरान दीपदान करने पहुंचे लोगों ने 28 नवंबर को होने वाले चुनाव में अपने मताधिकार का बढ़चढ़ कर प्रयोग करने के साथ हो लोगों को जागरूकर करने का भी संकल्प लिया।
Voting awareness program
patrika IMAGE CREDIT: patrika
जगमगाते दीपक लोगों का मन मोह लिया
कार्यक्रम में बड़ी संख्या में महिला एवं पुरुष दीपदान करने पहुंचे। बीहर नदी के किनारे जगमगाते दीपक लोगों का मन मोह लिया। दीपदान में ज्योति प्रधान, वंदना गुप्ता, आरती गुप्ता, तुलसी गुप्ता, एकता गुप्ता, अंशू केशरवानी, वर्षा गुप्ता, शंकर लाल गुप्ता, अयोध्या प्रसाद गुप्ता, शकुंतला, बबिता, बवली गुप्ता, दीपाली, मिमांशा गुप्ता, रश्मि गुप्ता, लता आर्या, गायत्री गुप्ता, दीप्ती गुप्ता, रमेश गुप्ता, संजय गुप्ता, लखन खंडेलवाल, शुभम एवं सुमित गुप्ता सहित कई लोग शामिल हुए।

ट्रेंडिंग वीडियो