प्रदेश में सियासी ड्रामा, इधर, कांग्रेस नेता ने संभाला चेयरमैन का कार्यभार, फ्लोर टेक्स के सवाल पर कही यह बात

जिला सहकारी बैंक में छह साल बाद नियुक्त हुए अध्यक्ष का भव्य स्वागत

employees of District Cooperative Bank gave a warm welcome
patrika IMAGE CREDIT: patrika

रीवा. प्रदेश की सियासत के घमासान के बीच कांग्रेस नेता रमाशंकर सिंह पटेल ने जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन पद पर कार्यभार संभाला। कार्यालय पहुंचने पर कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान फ्लोर टेस्ट के सवाल पर नवनियुक्त चेयर मैन ने कहा कि कांग्रेस का सिपाहूं जनता के लिए हर समय खडा रहूंगा। उन्होंने कहा कि चार दिन रहूं या चार सौ दिन जितने रहूंगा जनता के लिए काम करूंगा। मुख्यमंत्री कमलनाथ की मंशा के अनुरूप किसानों के लिए काम करुंगा।

वर्ष 2014-15 से कलेक्टर रहे प्रशासन
सरकार ने जिला सहकारी बैंक ने छह साल बाद चेयरमैन नियुक्ति किया है। बता देकि वर्ष 2014-15 के बाद से इस पर कलेक्टर प्रशासक रहे हैं। वर्तमान में कलेक्टर बसंत कुर्रे प्रशासन रहे। दो दिन पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ ने रमाशंकर पटेल को चेयरमैन नियुक्त किया हे। नवनियुक्त चेयरमैन रमाशंकर सिंह पटेल कार्यालय पहुंचे। इस अवसर पर बैंक कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों ने भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर चेयरमैन ने कहा कि प्रदेश सरकार के मुखिया कमलनाथ ने जो दायित्व जिला सहकारी बैंक रीवा का मुझे सौंपा है उसका निर्वाहन ईमानदारी करेंगे।

सरकार के बचन पत्र पर करेंगे काम
उन्होंने कहा कि सरकार के वचन पत्र के तहत किसानों को बेहतर सुविधाएं दिलाएंगे। कर्मचारियों के सहयोग से शीघ्र की सहकारी समितियों एवं बैंक से मिलले वाली सुविधाओं को बेहतर किया जाएगा। उन्होंने कर्मचारियों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री फसल ऋण माफी योजना में जिला सहकारी बैंक के सभी कर्मचारियों ने मेहनत की। जिला सहकारी बैंक रीवा को मध्य प्रदेश के उत्कृष्ट बैंक के रूप में स्थापित कराने का कार्य किया जाएगा।

Show More
Rajesh Patel Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned