scriptविजय जुलूस से पहले इस सांसद ने ऐसा काम किया कि शहर में होने लगीं चर्चा, सांसद ने मोदी-मोदी के नारे भी लगाए | Everyday Modi, Ghar-house Modi's slogan | Patrika News

विजय जुलूस से पहले इस सांसद ने ऐसा काम किया कि शहर में होने लगीं चर्चा, सांसद ने मोदी-मोदी के नारे भी लगाए

locationरीवाPublished: May 25, 2019 02:10:48 pm

Submitted by:

Rajesh Patel

भाजपा सांसद विजय जुलूस निकालने से पहले शहर में स्थापित महापुरूषों की प्रतिमाओं की साफ-सफाई की। इस दौरान सांसद ने मोदी के स्वाच्छता अभियान के लिए लोगों को प्रेरित भी किया और मोदी…मोदी…घर-घर मोदी के नारे लगाए

Everyday Modi, Ghar-house Modi's slogan

Everyday Modi, Ghar-house Modi’s slogan

रीवा. भाजपा सांसद विजय जुलूस निकालने से पहले शहर में स्थापित महापुरूषों की प्रतिमाओं की साफ-सफाई की। इस दौरान सांसद ने मोदी के स्वाच्छता अभियान के लिए लोगों को प्रेरित भी किया और मोदी…मोदी…घर-घर मोदी के नारे लगाए। शुक्रवार दोपहर समर्थकों के साथ पहुंचे सांसद जर्नादन मिश्र कलेक्ट्रेट परिसर में स्थित अंबेडकर प्रतिमा को पानी से धुला और फिर माल्यार्पण किया।
सांसद ने साफ किए अंबेडकर और दीनदयाल की प्रतिमा
शुक्रवार दोपहर समर्थकों के साथ पहुंचे सांसद जर्नादन मिश्र कलेक्ट्रेट परिसर में स्थित अंबेडकर प्रतिमा को पानी से धुला और फिर माल्यार्पण किया। इस दौरान उन्होंने जीमएच के सामने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा की सफाई की और माल्र्याण किया। समर्थकों ने बताय कि इससे पहले सांसद शहर में स्थापित सभी महापुरूषों की प्रतिमाओं की साफ-सफाई किए। इस दौरान राजेश पांडेय सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।
हर-हर मोदी, घर-घर मोदी के लगे नारे, झूमत रहे कार्यकर्ता
लोकसभा चुनाव में सांसद जनार्दन मिश्रा के रेकार्ड मतों से जीतने के बाद शुक्रवार को शहर में बाजे-गाजे के साथ विजय जुलूस निकाला गया। जिसमें रीवा विधायक राजेन्द्र शुक्ल व सांसद की अगुवाई में कार्यकर्ता हर-हर मोदी, घर-घर मोदी के नारे लगाते हुए जुलूस में शामिल हुए। जुलूस सिरमौर चौराहे से अमहिया होते हुए प्रकाश, शिल्पी प्लाजा, ताला हाउस होकर भाजपा कार्यालय पहुंचा। इस दौरान कार्यकर्ता खुशी से थिरकते रहे।
जुलूस में ये विधायक भी रहे शामिल
जुलूस में विधायक गिरीश गौतम, केपी त्रिपाठी, पंचूलाल प्रजापति, पूर्व सांसद बुद्धसेन पटेल, जिपं. उपाध्यक्ष विभा पटेल, जिलाध्यक्ष विद्याप्रकाश श्रीवास्तव, महापौर ममता गुप्ता, जिला महामंत्री प्रबोध व्यास, शिवेन्द्र सिंह, दीनानाथ वर्मा, योगेन्द्र शुक्ला, नागेन्द्र सिंह कल्चुरी सहित सैकड़ों पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल रहे।
जगह-जगह हुआ स्वागत
सिरमौर चौराहे से लेकर शहर में काफिले का जगह-जगह स्वागत किया गया। व्यापारी अपनी दुकानों से बाहर निकलकर सांसद का फूल-मालाओं से भव्य स्वागत किया और जीत की बधाई दी। शिल्पी चौराहे पर व्यापारियों ने पटाखे फोड़े और सांसद को नारियल और गमछा भेंट किया।
रीवा की जनता का ऋणी रहूंगा
सांसद जर्नादन मिश्र ने कहा कि रीवा की जनता ने लगातार दूसरी बार जो स्नेह, प्रेम और विश्वास व्यक्त किया है उसके लिये मैं ऋणी रहूंगा। कार्यकर्ताओं का परिश्रम साकार हुआ। उन्होंने कहा कि विश्वास दिलाता हूं कि रीवा के विकास और सम्मान की दिशा में कोई कमी नहीं रहने देगें।
सबका साथ, सबका विकास की जीत
पूर्वमंत्री राजेन्द्र शुक्ला ने कहा है कि यह विजय देशवासियों के विश्वास की जीत है। एक ही मंत्र साकार हुआ है सबका साथ सबका विकास, जाति-पाति, रंगभेद, अगड़ा-पिछड़ा से ऊपर उठकर विन्ध्य क्षेत्र की जनता ने भाजपा और मोदी पर अपनी श्रद्धा और आस्था व्यक्त किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो