scriptदो लोगों की मौत से भड़के परिजनों ने लगाया जाम, आरोपी की गिरफ्तारी की मांग | Family members agitated by the death of two people, demanding the arre | Patrika News

दो लोगों की मौत से भड़के परिजनों ने लगाया जाम, आरोपी की गिरफ्तारी की मांग

locationरीवाPublished: Nov 13, 2019 08:57:38 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

गढ़ कस्बे में घंटों मचा रहा बवाल, पुलिस ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

patrika

Family members agitated by the death of two people, demanding the arre

रीवा। दो दिन पूर्व हृदय विदारक सड़क हादसे में हुई चाचा-भतीजे की मौत के बाद गुस्साए परिजनों का आक्रोश बुधवार को फूट पड़ा। परिजनों ने सड़क में जाम लगा दिया और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। पुलिस ने समझाईश देकर परिजनों को शांत कराया। पुलिस ने वाहन मालिक के भतीजे को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।
दो दिन पूर्व हुआ था हादसा
गढ़ कस्बे में दो दिन पूर्व पिकअप वाहन ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी थी। इस हादसे में बाइक सवार पुष्पेन्द्र भुजवा (३५) व आशीष भुजवा (२५) निवासी गढ़ की मौत हो गई थी जबकि एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हुआ था। इस घटना के बाद अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से नाराज परिजनों ने बुधवार की सुबह थाने के सामने सड़क पर जाम लगा दिया। पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए परिजन सड़क पर बैठ गए। तत्काल पुलिस पहुंच गई जिसने परिजनों को समझाईश देने का प्रयास किया लेकिन वे आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए थे।
अधिकारी मौके पर पहुंचे
सूचना मिलते ही एसडीएम एके सिंह, तहसीलदार श्रीमान आर्मो, एसडीओपी मनगवां बीएस बरीवा सहित अन्य अधिकारी पहुंच गए। अधिकारियों ने उनको उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। पीडि़त परिवार को अंतिम संस्कार के लिए पांच हजार की आर्थिक सहायता व संबल योजना के तहत उचित मुआवजा देने का आश्वासन दिया। वहीं वाहन मालिक के भतीजे को पुलिस पूछताछ के लिए थाने ले आई और उसकी बाइक को थाने में खड़ा करा दिया। काफी प्रयास के बाद दोपहर करीब साढ़े तीन बजे परिजन जाम खोलने को राजी हो गए। पुलिस अब आरोपी चालक की तलाश कर रही है।
आरोपी के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई
एक्सीडेंट में मृत युवकों के परिजनों ने जाम लगाया था जो आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। उनको जल्द आरोपी को पकडऩे का आश्वासन दिया गया है। घटना की जांच की जा रही है। जिसकी भी लापरवाही सामने आयेगी उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।
विनोद सिंह, थाना प्रभारी गढ़
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो