scriptशादी के लिए नहीं माने घरवाले तो प्रेमी युगल ने मौत को लगाया गले | family members did not agree for marriage lover's committed suicide | Patrika News

शादी के लिए नहीं माने घरवाले तो प्रेमी युगल ने मौत को लगाया गले

locationरीवाPublished: Aug 08, 2020 09:14:12 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

वीरान घर में प्रेमी युगल का फंदे में लटकता मिला शव,गांव में मचा कोहराम..
family members did not agree for marriage lover’s committed suicide

premi.jpg

रीवा. रीवा जिले के गुढ़ थाने के बदवार गांव में एक वीरान घर से युवक-युवती की फांसी पर लटकी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवक-युवती गांव के ही रहने वाले थे और दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शुक्रवार को घर से लापता हुए थे और शनिवार को दोनों की लाश एक झोपड़ीनुमा मकान में दोनों की लाश फांसी पर लटकी हुई मिली है।

शादी के लिए तैयार नहीं था परिवार
बदवार गांव के रहने वाले राहुल पटेल का गांव की ही कल्पना रजक से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चलता है। बताया जा रहा है कि दोनों शादी करना चाहते थे और इसी के संबंध में शुक्रवार को युवक राहुल ने अपने घर पर कल्पना से शादी की बात भी पिता से की थी लेकिन पिता ने दूसरी जाति की होने के कारण कल्पना से राहुल की शादी कराने से इंकार कर दिया। पिता के इंकार को सुनने के बाद राहुल कल्पना के साथ घर से निकला था और अब दोनों की लाश गांव के ही पास रहने वाले रामनरेश पटेल की झोपड़ी दुकान में फांसी पर लटकी मिली है।

देखें वीडियो-

//www.dailymotion.com/embed/video/x7vgpou?autoplay=1?feature=oembed

दोनों के घर से लापता होने के बाद परिजन उनकी तलाश भी कर रहे थे लेकिन रातभर दोनों का कहीं पता नहीं चला सुबह सुबह दुकानदार का बेटा जब दुकान पर पहुंचा तो उसने देखा कि दुकान में युवक-युवती फांसी पर लटके हुए हैं। बेटे ने तुरंत पिता को घटना के बारे में सूचना दी जिसके बाद गांव वालों को खबर लगी और पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आशंका जताई जा रही है कि दोनों ने रात में ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो