scriptयुवक के शव को सड़क में रखकर परिजनों ने लगाया जाम | Family members jammed keeping the young man's body in the road | Patrika News

युवक के शव को सड़क में रखकर परिजनों ने लगाया जाम

locationरीवाPublished: Aug 13, 2020 09:08:49 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

अतरैला थाने के खोहा गांव में स्थित तालाब में मिला था शव, पुलिस ने पीएम रिपोर्ट मिलने पर दिया कार्रवाई का आश्वासन

patrika

Family members jammed keeping the young man’s body in the road,Family members jammed keeping the young man’s body in the road,Family members jammed keeping the young man’s body in the road

रीवा। एक दिन पूर्व तालाब में मिले युवक के शव पर हत्या का आरोप लगाते हुए परिजनों ने पीएम के बाद सड़क में जाम लगा दिया। परिजन हत्या का मामला दर्ज करने की मांग कर रहे थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाई आश्वासन दिया जिस पर परिजन शव को लेकर चले गए।
एक दिन पूर्व तालाब में मिला था शव
अतरैला थाने के खोहा गांव में एक दिन पूर्व तालाब में शव बरामद हुआ था जिसकी पहचान देवकुमार आदिवासी 24 वर्ष निवासी माजन के रूप में हुई थी। वह दो दिन पूर्व बाइक लेकर घर से निकला था लेकिन घटना के बाद से उसकी बाइक भी लापता है। गुरुवार की सुबह जवा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने शव को जवा चौराहे में रखकर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही जवा व अतरैला थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। परिजन उक्त युवक की हत्या का आरोप लगा रहे थे।
परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप
उनका कहना था कि गांव के कुछ लोगों से युवक का विवाद चलता था। उन्होंने ही युवक की हत्या कर शव को तालाब में फेंका है और उसकी बाइक लेकर चंपत हो गए है। पुलिस ने परिजनों को काफी समझाईश दी और पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया। करीब घंटे भर बाद परिजन शव को अंतिम संस्कार के लिए ले गए। पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है।
जांच के बाद होगी कार्रवाई
युवक का एक दिन पूर्व तालाब में शव मिला था जिस पर परिजनों ने जाम लगाया था। उनको समझाईश देकर जाम खुलवा दिया गया है। फिलहाल मर्ग कायम कर घटना की जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य सामने आऐंगे उस आधार पर आगे कार्रवाई की जायेगी।
अभिषेक पाण्डेय, थाना प्रभारी अतरैला
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो