scriptतीन मासूम बच्चों को बस में छोड़कर पिता हुआ लापता, जानिए क्यों? | Father left the three children in the bus | Patrika News

तीन मासूम बच्चों को बस में छोड़कर पिता हुआ लापता, जानिए क्यों?

locationरीवाPublished: Mar 06, 2019 01:20:00 am

Submitted by:

Balmukund Dwivedi

कंडेक्टर ने घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिस पर डायल 100 पुलिस मौके पर पहुंची

Father left the three children in the bus

Father left the three children in the bus

रीवा. बस में बच्चों को छोड़कर पिता लापता हो गया। बच्चों को रोता हुआ देखकर कंडेक्टर ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिस पर पुलिस ने बच्चों को सुरक्षित घर पहुंचा दिया। घटना सेमरिया बस स्टैंड की बताई जा रही है।
शौच के लिए बोल कर गया पिता
बताया गया है कि सतना से सेमरिया आने वाली बस में सवार होकर तीन बच्चे सोमवार की रात अपने पिता के साथ सेमरिया आये थे। बस स्टैंड सेमरिया पहुंचने पर पिता शौच के लिए बस से नीचे उतरे और उसके बाद लापता हो गये। कुछ देर तक बच्चे बस में ही बैठे रहे लेकिन जब पिता नहीं आये तो रोने लगे। उनको रोता हुआ देखकर कंडेक्टर ने पूंछा तब घटना की जानकारी हुई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिस पर डायल 100 पुलिस मौके पर पहुंच गई। एक लड़का रघुवीर सिंह 7 साल का था जबकि दो चार साल के जुड़वा भाई छोटकू और बड़कू थे। इस दौरान प्रधान आरक्षक ने उनसे घर के बारे में पूंछा तो गोदहा में शैलेन्द्र सिंह के घर में उन्होंने अपना ननिहाल बताया। रात में पुलिस बच्चों को लेकर गोदहा पहुंची जहां मां और मामा के सुपुर्द कर दिया गया। उक्त तीनों बच्चे पिता के पास सतना में थे और रात में उन्हीं के साथ अपने ननिहाल आ रहे थे। परिजनों ने पिता की दिमागी हालत भी खराब होने की जानकारी दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो