मेडिकल स्टोर में भड़की आग, सामान जला

मेडिकल स्टोर में भड़की आग, सामान जला

रीवा। मप्र के रीवा जिले में मेडिकल स्टोर में शुक्रवार रात आग भड़कने से उसके अंदर रखा सामान जलकर खाक हो गया। दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया। बताया गया कि नईगढ़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के समीप स्थित अमृत मेडिकल स्टोर व गुरु ट्रेडर्स को शुक्रवार रात प्रतिदिन की तरह संचालक दुकान बंद करके घर चले गए थे।

देररात डेढ़ बजे दुकान से अस्पताल के चिकित्सकों ने धुआं निकलते देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तत्काल फायर बिग्रेड को मौके पर बुलाया। दुकान का शटर खोला गया तो अंदर रखा पूरा सामान धू-धू कर जल रहा था। आग की लपटें विकराल रूप धारण कर चुकी थी।

दमकल की मदद से आग को बुझाने में दमकलकर्मियों के भी पसीने छूट गए। करीब घंटेभर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। मेडिकल स्टोर के साथ पीडि़त की ट्रेडर्स की दुकान भी थी जिसका सामान भी आग की भेंट चढ़ गया। फिलहाल हादसे के कारण सामने नहीं आए है।

प्रथम दृष्ट्यिा बिजली तारों में शार्ट-सर्किट की वजह से आग लगने की बात सामने आई है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

Bajrangi rathore
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned