बदमाशों ने घर बाहर खड़ी कार को फूंका, मोहल्ले में दहशत

बदमाशों ने घर बाहर खड़ी कार को फूंका, मोहल्ले में दहशत
Fire in car when parked outside of house

Balmukund Dwivedi | Updated: 31 Oct 2018, 12:51:58 AM (IST) Rewa, Madhya Pradesh, India

आरोपियों का नहीं लगा सुराग, समान थाने के समीप बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

रीवा। एक तरफ तो पुलिस शांतिपूर्ण चुनाव करवाने के लिए अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का दावा कर रही है लेकिन दूसरी ओर अपराधी बेलगाम हो गये है। सोमवार की रात बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी कार को आग के हवाले कर दिया। घटना समान थाने के नेहरु नगर की है। प्रतिदिन की तरह सोमवार की रात करीब बारह बजे तक परिजन खाना खाकर सो गये।

बदमाशों ने आग के हवाले कर दिया

इस दौरान घर के बाहर खड़ी कार को बदमाशों ने आग के हवाले कर दिया। देर रात करीब एक बजे परिजनों को घटना की जानकारी हुई जिसके बाद मोहल्ले में सनाका खिंच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिस पर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया। हालांकि कार पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी थी। वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों का पता नहीं चल पाया है। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटन से मोहल्ले में दहशत का माहौल निर्मित हो गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned