scriptयुवक पर फायर, घर वालों जाम किया हाइवे, जानिए क्या था मामला | Fire on the youth, the house jam did highway, know what was the matter | Patrika News

युवक पर फायर, घर वालों जाम किया हाइवे, जानिए क्या था मामला

locationरीवाPublished: Jun 25, 2019 09:09:33 pm

Submitted by:

Shivshankar pandey

रायपुर कर्चुलियान थाने के पुरैना गांव में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात, दो गिरफ्तार, घटना में पुलिस की लापरवाही आई सामने

patrika

Fire on the youth, the house jam did highway, know what was the matter

रीवा। सोमवार की रात अंधाधुंध फायरिंग कर बदमाशों द्वारा आतंक मचाने की घटना से पूरे गांव में तनाव का वातावरण बना हुआ है। घटना से गुस्साए परिजनों सहित स्थानीय लोगों ने हाइवे को जाम लगा दिया। देररात पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवा दिया। तनाव को देखते हुए गांव में अभी भी पुलिस बल तैनात है। वहीं आरोपियों की तलाश में जगह-जगह पुलिस दबिश दे रही है।
देर रात की थी पुरैना गांव में फायरिंग
रायपुर कर्चुलियान थाने के पुरैना गांव में सोमवार की रात करीब साढ़े दस बजे दस से बारह मोटर साइकिलों में सवार होकर दो दर्जन युवक हथियारों से लैश होकर आए थे जिन्होंने यहां रहने वाले अनिल द्विवेदी पर हमला करने की नियत से फायर कर दिया। युवक बच गया और अपने घर के अंदर जाकर दरवाजा बंद कर लिया। उसी समय सुजीत शुक्ला, पिता समेत परिवार के अन्य लोग पहुंचे तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट करते हुए फायर कर दिया जिससे गोली सुजीत शुक्ला को लगी और वह घायल हो गया। घायल को तत्काल इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया।
आरोपियों की गिरफ्तारी मांग कर रहे थे परिजन
इस घटना से गुस्साए परिजनों सहित स्थानीय लोगों का आक्रोश देर रात फूट पड़ा और उन्होंने हाइवे में जाम लगा दिया। जाम लगने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने परिजनों से बात की। परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे थे। पुलिस ने उनको समझाईश दी और जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया जिससे डेढ़ घंटे बाद परिजनों ने जाम खोल दिया। उधर इस घटना से परिजन सहित पूरा गांव काफी दहशत में है। आरोपी घटना के बाद से पीडि़त परिवार को फोन करके धमकी दे चुके हंै और मंगलवार को पुन: घटना करने की चेतावनी दी है। फलस्वरूप परिजन परेशान हैं। अभी पुलिस बल मौके पर तैनात है जो स्थिति सामान्य होने तक मौजूद रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो