scriptपरीक्षा देकर निकले छात्र पर पिस्टल से फायर, जानिए वारदात की वजह | fires on student in school | Patrika News

परीक्षा देकर निकले छात्र पर पिस्टल से फायर, जानिए वारदात की वजह

locationरीवाPublished: Mar 19, 2019 12:30:25 am

Submitted by:

Shivshankar pandey

सिविल लाइन थाने की ढेकहा में हुई घटना, पुलिस पहुंची

padari village

Fire

रीवा. पुरानी रंजिश को लेकर सोमवार की दोपहर बाइक से आए युवकों ने छात्र पर सरेराह पिस्टल से फायर कर दिया। हालांकि गोली उसे नहीं लगी और वह जान बचाकर भाग दिया। भीड़भाड़ एकत्र होते देख आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना सिविल लाइन थाने के ढेकहा मोहल्ले की बताई जा रही है। शिवानंद पांडे 17 वर्ष निवासी महिदल थाना रामपुर बघेलान ढेकहा स्थित निजी विद्यालय में कक्षा 11वीं का छात्र था। सोमवार को विद्यालय में परीक्षा देने के लिए आया था।
कारतूस के खाली खोखे बरादम
करीब 3.00 बजे पेपर खत्म होने के बाद स्कूल से बाहर निकल कर रोड में वाहन इंतजार कर रहा था तभी बाइक से आए आधा दर्जन युवक उसके साथ गाली गलौज करने लगे। छात्र कुछ समझ पाता उससे पहले ही युवकों ने जेब से पिस्टल निकाल कर फायर कर दिया। इस दौरान छात्र नीचे झुक गया जिससे गोली उसके ऊपर से निकल गई। गोली चलने की आवाज पूरे मोहल्ले में अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया। इस दौरान स्थानीय लोग पहुंच गए। भीड़भाड़ देखकर सभी युवक बाइक से फरार हो गए। पीडि़त छात्र ने किसी तरह घटना की सूचना डॉयल 100 को दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान घटनास्थल से कारतूस का खाली खोखा बरामद हुआ है। पीडि़त छात्र को लेकर पुलिस थाने पहुंच गई। उसकी शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक आरोपी की पहचान अतुल सिंह निवासी धोचट के रूप में हुई है।
पुरानी रंजिश को ले कर वारदात
आरोपी ने पुरानी रंजिश को लेकर उक्त वारदात को अंजाम दिया है। पीडि़त छात्र के दोस्त के साथ कुछ माह पूर्व मैदानी गैस गोदाम के समीप आरोपी ने ही हमला किया था जिसके बाद से वह पीडि़त छात्र से रंजिश रखने लगा। उसने कई बार छात्र को दोस्त से दूर रहने के लिए धमकी भी दी थी। आशंका जताई जा रही थी इसी बात को लेकर आरोपी ने उक्त वारदात को अंजाम दिया है।
घात लगाकर खड़े थे आरोपी
इस घटना को अंजाम देने वाले युवक घात लगाकर खड़े हुए थे। जैसे ही छात्र बाहर निकला तभी एक युवक स्कूटी से आया और फोन लगा कर साथियों को उसके बाहर निकलने की जानकारी दी। कुछ देर बाद ही बाइक से आरोपी वहां पहुंच गए। जब तक पीडि़त छात्र कुछ समझ पाता उससे पहले ही उन्होंने जेल से पिस्टल निकालकर उस पर फायर कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो