scriptयूपी से नौकरी के लिए पहले बुलाया, फिर लड़के-लड़कियों को बनाया बंधक, जानें क्या है मामला | First called for job from UP, then made boys and girls hostage | Patrika News

यूपी से नौकरी के लिए पहले बुलाया, फिर लड़के-लड़कियों को बनाया बंधक, जानें क्या है मामला

locationरीवाPublished: Oct 18, 2019 05:55:22 pm

Submitted by:

Anil singh kushwah

रीवा जिले के रतहरा का मामला, पीडि़त परिवार दो दिन से परेशान, नहीं मिल रही मदद

First called for job from UP, then made boys and girls hostage

First called for job from UP, then made boys and girls hostage

रीवा . जिले में सरकारी गैर सरकारी संस्थानों में नौकरी दिलाने के नाम पर गिरोह सक्रिय है। पैसा चुकता नहीं करने पर नौकरी देने के लिए यूपी से बुलाए गए आधा दर्जन लड़के-लड़कियों को बंधक बना लिया गया है। गुरुवार दोपहर रायबरेली से पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे पीडि़त परिवार ने तहरीर देकर बंधक बनाकर रखे गए बेटे को आरोपियों के चंगुल से मुक्त कराने की गुहार लगाई है।
परिजनों ने एसपी से लगाई गुहार
उत्तर प्रदेश के रायबरेली के जयसिंह पुराव गांव निवासी गया प्रसाद पासवान ने पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर बताया कि उसके बेट लवकुश पासवान को रीवा के रतहरी स्थित मकान नंबर-15 में किसी पटेल के यहां बंद करके रखा गया है। साथ में कई अन्य लड़के-लड़कियां हैं। बेटे लवकुश को नौकरी दिलाने के नाम पर बीस हजार रुपए की मांग की है। दस हजार रुपए दे दिया है। दो दिन पहले उनको मोबाइल नंबर 8052135209 से फोन पर सूचना दी गई कि लड़के से बात करना है तो पहले शेष पैसे चुकता कर दो।
हकीकत क्या है जांच के बाद चलेगा पता
पुलिस अधीक्षक आबिद खान बताया कि इस तरह का आवेदन मिला है, हकीकत क्या है जांच के बाद पता चलेगा। कुछ दिन पहले ऐसा ही एक मामला बिहार का आया था। जिसकी जांच पर पता चला कि पैसे का लेन देन है। पिता ने शिकायत की है। जांच करा रहा हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो