कवियों ने कविताओं से, सांसद ने पौधरोपण कर दी श्रद्धांजलि

कवियों ने कविताओं से, सांसद ने पौधरोपण कर दी श्रद्धांजलि
First death anniversary of the founder of Ekta Parishad

Anil Kumar | Updated: 23 Sep 2019, 05:28:06 PM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

कवियों ने कविताओं से, सांसद ने पौधरोपण कर दी श्रद्धांजलि
प्रथम पुण्यतिथि के अवसर पर सांसद सहित क्षेत्रीय लोगों की जुटी भीड़

रीवा/जवा. क्षेत्र में युवा एकता परिषद रीवा की अगुवाई में परिषद के संस्थापक स्वर्गीय सचिन द्विवेदी बेउहर भैया की प्रथम पुण्यतिथि जवा में मनाई गई। इस अवसर पर कवियों द्वारा कविताओं के माध्यम से बेउहर भैया को काव्यांजलि अर्पित की गई ।
छात्रों को बांटे गए फल
सर्वप्रथम सरस्वती शिशु मंदिर में छात्र छात्राओं एवं शिक्षकों ने बेउहर भैया को याद करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की युवाओं द्वारा छात्रों को फल वितरित किया गया। इसके बाद जवा थाना परिसर में श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए पौधरोपण किया गया एवं जनपद पंचायत जवा में सीइओ की उपस्थित में श्रद्धांजलि दी गई।

सांसद ने भी श्रद्धांजलि अर्पित की
सांसद जनार्दन मिश्रा ने पौधरोपण कर बेउहर भैया को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान सामाजिक, धार्मिक और शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले सामाजिक कार्यकर्ताओं एवं कविगणों को प्रशस्ति प्रमाण पत्र व शाल श्रीफल भेंट कर सम्मानित भी किया गया। कार्यक््रम में आए लोगों ने प्रत्यक्ष अनुभव सांझा किए। अंत में कवि सम्मेलन के माध्यम से कवियों ने काव्यांजलि प्रस्तुत कर नमन किया। इस दौरान कार्यक्रम में पधारे ब्राह्मण समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित संजय त्रिपाठी ने विचार व्यक्त किए और उनके सामाजिक योगदान की सराहना की। कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों को अच्छे संस्कारों का निर्माण कर स्व परिर्वतन करने का संकल्प दिलाया। सांसद जनार्दन मिश्रा ने कहा कि बेउहर के जीवन में किए गए सामाजिक कार्यों की सराहना की। इस अवसर पर कांग्रेस नेता विवेक तिवारी, सिरमौर जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि संजय द्विवेदी, नरेन्द्र द्विवेदी दादू, जनपद सीइओ जवा, सौदामिनी, थाना प्रभारी पवन शुक्ला सहित गिरीश सिंह, तरूणेन्द्र द्विवेदी, धर्मेश शुक्ला, राजकुमार द्विवेदी, विवेक मिश्रा, विपुल तिवारी, पदमेश मिश्रा, अनुराग आदि रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned