पहले प्रकृति की मार, अब चोरों ने जेब पर डाला डाका

पहले प्रकृति की मार, अब चोरों ने जेब पर डाला डाका
ऑटो से घर लौट रही फौजी की पत्नी के पर्स से सोने की चेन और रुपए चुराए,

Bajrangi Rathore | Updated: 12 Oct 2019, 01:52:19 AM (IST) Rewa, Rewa, Madhya Pradesh, India

पहले प्रकृति की मार, अब चोरों ने जेब पर डाला डाका

रीवा। मप्र के रीवा जिले में पहले प्रकृति की मार झेलने के बाद एक वृद्ध पर चोरों का कहर टूटा है। पत्नी का इलाज करवाने आए वृद्ध की जेब से चोरों ने रुपए सहित दस्तावेज पार कर दिये। पीडि़त परेशान हालत में काफी देर तक भटकते रहे। बाद में उन्होंने पुलिस अधीक्षक के पास पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

गोविन्दगढ़ थाने के पांती निवासी रामप्रसाद पटेल शुक्रवार की सुबह अपनी पत्नी गुजरतिया पटेल का इलाज करवाने संजय गांधी अस्पताल आए थे। वे ओपीडी में पर्ची कटवाने के लिए लाइन में लगे थे। उसी दौरान किसी ने बड़ी सफाई से उनकी जेब में रखे बीस हजार रुपए नगद, घर के दस्तावेज व चार पासबुक पार कर दी।

वे पर्ची कटवाकर चिकित्सक कक्ष में पहुंचे तब उनका ध्यान जेब में गया। रुपए सहित दस्तावेज गायब देखकर उनके होश उड़ गए। पीडि़त बदहवास हालत में चोर की तलाश में भटकते रहे। अस्पताल के चिकित्सकों को भी घटना की जानकारी दी लेकिन उनको कोई मदद नहीं मिल पाई।

उन्होंने पुलिस अधीक्षक से शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की है। अस्पताल के आऊटडोर में चोरों की गैंग सक्रिय रहती है जो आए दिन अटेंडरों को अपना निशाना बनाते हैं। मोबाइल व रुपए चोरी होना यहां आम बात हो गई है। लेकिन अस्पताल प्रबंधन इसको गंभीरता से नहीं ले रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned