scriptबदमाशों की गैंग से मिली पांच बाइक, लूट में भी था वांटेड | Five bikes from gang of miscreants, was also wanted in robbery | Patrika News

बदमाशों की गैंग से मिली पांच बाइक, लूट में भी था वांटेड

locationरीवाPublished: Oct 20, 2019 07:09:33 pm

Submitted by:

Manoj singh Chouhan

मऊगंज पुलिस पूछताछ में जुटी, बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे आरोपी

rewa

बदमाशों की गैंग से मिली पांच बाइक, लूट में भी था वांटेड,बदमाशों की गैंग से मिली पांच बाइक, लूट में भी था वांटेड

रीवा। पुलिस के हाथ लगे बदमाशों की गैंग से आधा दर्जन गाडिय़ां पुलिस ने बरामद की है। उक्त गाडिय़ां उन्होंने चोरी व लूटी थी जिनके मामले अलग-अलग थानों में दर्ज है। बदमाशों से अभी पूछताछ चल रही है और उनसे अन्य गाडिय़ां भी बरामद होने की उम्मीद जताई जा रही है।
मऊगंज कस्बा निवासी शिवांशू गुप्ता की बाइक चोरी हुई थी। पीडि़त युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर ही चुराई गई बाइक का सौदा करने गए बदमाश को टिकुरी के समीप एक आरोपी को पकड़ लिया। बाद में दो अन्य साथियों को भी पकड़ लिया। तीनों को पकड़कर मऊगंज लाया गया जहां पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो बदमाशों की एक बड़ी गैंग का पर्दाफाश हो गया। उनसे पुलिस ने पांच गाडिय़ां बरामद की है। इनमें कुछ गाडिय़ां उन्होंने चोरी की थी जबकि मनगवां में एक बाइक को लूटा था।
पकड़े गए आरोपियों में रियाज अंसारी निवासी मऊगंज, किशन केवट निवासी चाक मोड़ मऊगंज, मुकेश कोल निवासी खोहर थाना मऊगंज शामिल है। आरोपियों ने चोरी की गाडिय़ों को टिकुरी मोड़ व कालू पेट्रोल पंप सहित अन्य घरों में छिपाई थी जिनको पुलिस ने बरामद किया है। यह गिरोह काफी शातिर है और हाइवे में रात के समय लूट की घटनाओं को अंजाम देता था। आरोपी रियाज अंसारी अपने साथियों के साथ पिपराही में लूट किया था जिसमें दो साथी पकड़े गए थे और वह फरार हो गया था। उसको हनुमना पुलिस भी रिमांड में लेने की तैयारी कर रही है। बदमाशों को पकडऩे वाली टीम में एसआई धमेन्द्र वर्मा, पीएसआई सौरभ सोनी, एएसआई प्रमोद पाण्डेय, आरक्षक अनिल विश्वकर्मा, आरक्षक शिवकुमार दुबे, कन्हैया पटेल ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
बाक्स
धनतेरस में लूट की फिराक में थे बदमाश
बदमाश यदि पकड़े नहीं जाते तो वे बड़ी घटना को अंजाम दे जाते। धनतेरस के दिन उन्होंने सराफा व्यापारी व जेवर खरीदने वाली महिलाओं को लूटने की योजना बनाई थी। इसके लिए उन्होंने रेसिंग बाइक चोरी की थी ताकि घटना के बाद वे आसानी से फरार हो सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो