script

रीवा में पूर्व मुख्यमंत्री ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर कांग्रेस को घेरा, चित्रकूट घटना पर कमलनाथ सरकार को दी ये नसीहत

locationरीवाPublished: Feb 24, 2019 12:32:17 pm

Submitted by:

Rajesh Patel

राजनिवास में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चित्रकूट की घटना प्रियांशु और श्रेयांश के अपहरण की चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश में अपराध बढ़ गया

Former Chief Minister hoisted Congress on law and order situation

Former Chief Minister hoisted Congress on law and order situation

रीवा. रीवा पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ङ्क्षसह चौहान ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर कांग्रेस सरकार को घेरा और कहा कि प्रदेश में सरकार अच्छे से नहीं चल रही है, सरकार तबादला उद्योग चला रही है। इस लिए पुलिस का मन टूट गया है। प्रदेश की कानून व्यवस्था बिड़ गई है। सरकार ठीक से चले और जनता को न्याय मिले नहीं तो इसके लिए सडक़ पर उतरेंगे।
हमारी सरकार में डकैतों ने छोड़ दिया था प्रदेश
राजनिवास में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चित्रकूट की घटना प्रियांशु और श्रेयांश के अपहरण की चर्चा करते हुए कहा कि प्रदेश में अपराध बढ़ गया है। खिलने से पहले ही फूल डाल से तोड़ लिए गए। सरकार के 50 दिन में ही प्रदेश की कानून व्यवस्था लडख़ड़ा गई है। उन्होंने सीएम कमलनाथ को ध्यान आकृष्ट कराते हुए ग्वालियर, चंबल का जिक्र किया और कहा हमारी सरकार में डकैत जेल में थे या फिर प्रदेश छोड़ दिए थे। पूर्व सीएम ने चित्रकूट की घटना के प्रति संवेदना व्यक्त किया और कहा इस सरकार में तो पचास दिन के भीतर ही डकैतों का आगाज हो रहा है। अब तक छह हजार अपराध हो चुक हैं। जिसमें हर रोज ६ हत्याएं हो रही हैं।
मिस्टर बंटाधर का रिटर्न, सरकार में दलाल सक्रिय
चौहान ने कहा कि अच्छे से सरकार चले, हम सरकार के साथ खड़े हैं। लेकिन प्रदेश कौन चला रहा है, मुख्यमंत्री के पीछे कौन है, यह सब जानते हैं। उन्होंने तंज कसा की मिस्टर बंटाधार फिर से रिटर्न हो गये हैं। कोई पीछे से सरकार चला रहा है मंत्री विधायक को को डांट लगाई जा रही है। वह भी डांट चुन-चुन कर लगाई जा रही है। सरकार का असली मुखिया कौन है। सरकार में दलाल सक्रिय है।
किसानों की अंशपूंजी से खिलवाड़ कर रहीं सरकार
कर्ज माफी को उन्होंने किसानों के साथ छलावा बताया और कहा कि किसान को सरकार उनकी ही अंश पूंजी को लौटा रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री ने किसानों को 2500 समर्थन मूल्य देने की बात उठाई है उन्होंने कहा कि हमने धान खरीदी में 1750 रुपए समर्थन मूल्य के साथ 200 बोनस देने का वादा किया था। पूर्व सीएम ने कहा कि हमने दो बात कही थी सरकार अच्छा काम करेगी तो सकारात्मक सहयोग करेंगे। लेकिन सरकार ठीक से काम नहीं करेगी तो डटकर विरोध करेेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो