scriptहत्या के चार आरोपी न्यायालय में पेश, पांच फरार, पुलिस ने बरामद किए घटना में प्रयुक्त डंडे | Four accused of murder appear in court, five absconding | Patrika News

हत्या के चार आरोपी न्यायालय में पेश, पांच फरार, पुलिस ने बरामद किए घटना में प्रयुक्त डंडे

locationरीवाPublished: Apr 18, 2020 10:11:55 pm

Submitted by:

Anil singh kushwah

दूसरे पक्ष से भी काऊंटर मामला दर्ज

इस शख्स को कोरोना वायरस की झूठी अफवाह फैलाना पड़ा भारी, एफआईआर दर्ज

इस शख्स को कोरोना वायरस की झूठी अफवाह फैलाना पड़ा भारी, एफआईआर दर्ज

रीवा. जमीन विवाद में वृद्ध की हत्या करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया है जहां से जेल भेज दिया गया है। इस हत्याकांड के पांच आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। बैकुंठपुर के मुडिय़ारी निवासी रामसखा तिवारी (65) के ऊपर तीन दिन पूर्व परिवार के लोगों ने उस समय हमला किया था जब वे फसल कटवा रहे थे। गंभीर रूप से घायल वृद्ध की जबलपुर ले जाते समय मौत हो गई थी।
आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में किया पेश
मामले में पुलिस ने मथुरा प्रसाद तिवारी (60), भागवत प्रसाद तिवारी (५४), दिलीप तिवारी (25), परमानंद तिवारी (32) को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किय। हत्याकांड में पुलिस ने 9 आरोपियों को नामजद किया है जिसमें अभी पांच फरार हैं। पुलिस ने काऊंटर मामला भी दर्ज किया है। मयंक तिवारी की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ मारपीट व तोडफ़ोड़ का मामला दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी रुपेन्द्र धुर्वे ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।
इधर, सरिया चोरी करने घुसे युवकों ने गार्ड पर तानी पिस्टल
सरिया चोरी करने घुसे युवकों ने गार्ड पर पिस्टल तान दी। बाद में वहां से सरिया उठाकर ले गए। गार्ड ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है जिसकी पुलिस जांच कर रही है। विवि परिसर में निर्माणाधीन भवन में मटेरियल की रखवाली के लिए गार्ड मनीष सिंह चौहान गुरुवार रात ड्यूटी कर रहे थे। देर रात तीन युवक परिसर में घुसे। इस दौरान गार्ड की नजर पड़ गई। उसने युवकों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने जेब से पिस्टल निकालकर अड़ा दिया। बाद में वे परिसर के अंदर रखी सरिया उठाकर ले गए। दहशतजदा गार्ड उनकी हरकत का विरोध भी नहीं कर पाया। सुबह वह घटना की शिकायत दर्ज करवाने थाने आया था। शिकायत लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो